Saturday, May 4, 2024
उत्तराखंड

महिला स्वास्थ्य कर्मी समेत कोरोना के 32 नए मरीज मिले

 

हरिद्वार। स्वास्थ विभाग की रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को हरिद्वार जिले में कोरोना के 32 नए मरीज मिले हैं। मेला अस्पताल में तैनात लैब टैक्नीशियन भी कोरोना पॉजिटव आयी है। अलग अलग जांच में कोरोना के 21 मरीज रुड़की क्षेत्र के हैं। जबकि हरिद्वार शहर में कुल नौ कोरोना मरीज मिले हैं। एक एक मरीज नारसन और बहादराबाद में मिला है।

कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हरिद्वार जिले में कोरोना पॉजिटव आने वाले लोगों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। जहां मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार 23 लोग कोरोना पॉजिटिव आए थे। वहीं बुधवार को यह आंकड़ा 32 पहुंच गया। मेला अस्पताल में तैनात एक महिला स्वास्थ्य कर्मी और संस्कृत अकादमी में तैनात एक शोध अधिकारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। एसीएमओ डॉ.पंकज जैन ने कहा कि आरटीपीसीआर में पॉजिटिव आए मरीजों के सैंपल जिनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजे जा रहे हैं। वहीं रैपिड एंटीजन और ट्रू नेट जांच में पॉजिटिव आए लोगों की आरटीपीसीआर जांच की जाएगी।

यह है कोरोना पॉजिटव मरीजों का आंकड़ा

आरटीसीपीसीआर जांच में 18 लोग पॉजिटिव आए हैं। जिसमें 10 रुड़की, सात हरिद्वार शहर, एक बहादराबाद का व्यक्ति है। रैपिड एंटीजन टेस्ट में 6 लोग पॉजिटिव आए हैं। जिसमें 3 रुड़की, 2 हरिद्वार शहर, एक नारसन का व्यक्ति है। जबकि ट्रूनेट जांच में पॉजिटिव आए सभी 8 मरीज रुड़की के हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *