Friday, May 3, 2024
उत्तर प्रदेश

रायबरेली में भीषण सड़क हादसे में तीन मह‍िलाओं समेत चार की मौत

रायबरेली

स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटा समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए लोग फतेहपुर जिले के रहने वाले थे। दुर्घटना के बाद आरोपित चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाने के असनी गांव निवासी दिनेश कुमार के भाई की ससुराल लालगंज कोतवाली के मठ मजरे चिलौला गांव में है। मंगलवार को उनके ससुर का निधन हो गया था।

बुधवार को दिनेश, मां गोल्ली, भतीजी गुज्जो व भाभी सीता को बाइक से लेकर वहां आया था। दोपहर बाद चारों एक ही बाइक से वापस घर लौट रहे थे। हाईवे पर गेगासो पुल के पहले एक ढाबे के निकट सामने से आ रही स्कार्पियो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दिनेश, गुज्जो, गोल्ली की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घायल सीता को सीएचसी लालगंज पहुंचाया गया, जहां उन्होंने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने स्कार्पियो सवार एक युवक को मौके से पकड़ लिया है। वहीं, चालक समेत दो अन्य फरार हो गए। मृतकाें के पास मिले कागजात से पता करके उनके परिवारजन को घटना की सूचना दी। थोड़ी ही देर में वे मौके पर पहुंच गए। सरेनी थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के वक्त स्कार्पियो कौन चला रहा था, इस बारे में मौके से पकड़े गए युवक से जानकारी ली जा रही है।

 

हो रहे हादसे, बचाव के इंतजाम नहीं

स्थानीय लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार के कारण यह दुर्घटना हुई। उक्त पुल व आसपास अक्सर इस तरह के हादसे होते रहते हैं, लेकिन बचाव के लिए कोई प्रबंध नहीं किए जा रहे हैं। यदि दोनों किनारों पर स्पीड ब्रेकर बना दिए जाएं तो हादसों पर रोक लग सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *