Monday, May 6, 2024
उत्तर प्रदेश

पॉलीटेक्निक छात्र की हत्या के मामले में बहन ने पांच नामजद लोगों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर  कॉल डिटेल खंगालने में जुटी पुलिस, कई संदिग्धों को उठाया 

कानपुर।

 घाटमपुर में बुधवार रात पॉलीटेक्निक छात्र की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पिता गिरीश चंद्र सचान ने अपहरण के बाद फिरौती की रकम नहीं देने पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि पांच महीने पहले भी बेटे का अपहरण हुआ था। बाद में फिरौती की रकम देने की बात कहने पर बदमाशों ने उसे छोड़ दिया था। इसके साथ ही कुछ लोगों पर रंजिश में हत्या का भी शक जताया है। घाटमपुर पुलिस ने मृतक की बहन की तहरीर पर पांच नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर हत्याकांड के खुलासे में जुट गई  है।
गिरीश ने बताया कि उनका इकलौता बेटा हर्षित (20) झांसी से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में पॉलीटेक्निक कर रहा था। कोरोना के चलते कॉलेज बंद चल रहा था। इसलिए वह पिछले कुछ महीनों से घर पर ही था।
किसी दोस्त के यहां जाने की बात कहकर निकला था
बुधवार रात को हर्षित अपनी दुकान से किसी दोस्त के यहां जाने की बात कहकर निकला था। स्टेशन रोड के पास हाईवे किनारे पहुंचा ही था कि बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोका और गाली.गलौज करते हुए सीधे कनपटी पर गोली मार दी। इसके बाद बाइक से तीनों भाग निकले। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और उसे सीएचसी ले गए। यहां से उसे कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। हैलट में जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस मामले में मृतक की बहन निशी सचान की तहरीर पर पांच नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सूत्रों के मुताबिक़,पुलिस ने कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया है।
एसपी आउटर अष्टभुजा प्रसाद ने बताया कि हत्याकांड से सौ.दो सौ मीटर दूर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालकर हत्यारों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। इसके साथ ही हर्षित की कॉल डिटेल की भी जांच की जाएगी। आखिर उसे कॉल करके किसने मिलने बुलाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *