Saturday, May 4, 2024
उत्तर प्रदेश

पीजीआई पुलिस के ठेंगे पर कमिश्नर के निर्देश, पिटाई के बाद भी पीड़ित युवक काट रहा थाने के चक्कर, पुलिस नहीं लिख रही मुकदमा

लखनऊ।
पीजीआई थाना क्षेत्र के राम भरोसे चौकी तेलीबाग क्षेत्र में दबंगों ने पिछले दिनों एक युवक की बड़ी बेरहमी से पिट दिया था। दबंगों ने सुमित गौतम नाम के युवक की पिटाई करने के बाद उसे तड़पता छोड़ दिया था। युवक की पिटाई संतोष प्रजापति, अन्नू प्रजापति व रोहित प्रजापति ने की थी जो कुमार मंडी बाऊवा होटल तेलीबाग के बताए जा रहें  है। घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद कमिश्नर डीके ठाकुर ने जांच के बाद कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे। लेकिन कमिश्नर के निर्देश के बावजूद पीजीआई पुलिस ने अभी तक केस दर्ज नहीं किया है और पीड़ित थाने के चक्कर काट रहा है। पीड़ित अपनी फरियाद लेकर थाना राम भरोसे पहुंचा जहां उसने सारी घटना थाना प्रभारी से बताई व मुकदमा लिखवाने की फरियाद की।
  थाना प्रभारी ने पीड़ित पक्ष का मुकदमा दर्ज करने से इन्कार कर फरियादी को ही फटकार लगा दी। पीड़ित का आरोप है कि पीजीआई पुलिस ने दबंगो से पैसे ले लिए हैं इसके चलते पीड़ित की सुनवाई नहीं हो रही है। पीड़ित दहशत में है लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नहीं है पीड़ित ने पुलिस के उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *