Saturday, May 4, 2024
उत्तर प्रदेश

यूपी : कलयुगी मां ने अपने दो बच्चों की गला दबाकर की हत्या

बड़ौत –
उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के अंर्तगत बड़ौत में बुधवार की देर रात कलयुगी मां ने अपने दो मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद ही लोगों को इस बात की सूचना दी। पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में लिया।
बड़ौत के छपरौली कस्बे के रहने वाले गुलाब कुरैशी फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता है। फिलहाल वह फेरी के लिए बाहर गया हुआ था। इस दौरान उसकी पत्नी अंजुम अपने पांच साल के बेटे उमेर व तीन साल की बेटी अंशिका के साथ घर में अकेली थी। बुधवार की देर रात अंजुम ने उमेर व अंशिका की गला दबाकर हत्या कर दी। उसने कमरे को अंदर से बंद कर लिया और गुरुवार की सुबह खुद ही शोर मचा दिया कि उसने अपने बच्चों की हत्या कर दी है। उसका शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने देखा की दरवाजा अंदर से बंद है और अंजुम के रोने की आवाज आ रही है।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंजुम कमरे के एक कोने में बैठकर रो रही है और दो बच्चों चारपाई पर मृत पड़े थे। उनके गले में चुन्नी का फंदा लगा था। पुलिस ने अंजुम को हिरासत में लेकर बच्चों को पोस्टमार्टम को भेजा। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *