Wednesday, May 15, 2024
दिल्ली

कारोबारी को किया अगवा, पुलिस ने महज 3 घंटे में ही ऐसे सुलझाई अपहरण की गुत्थी

नई दिल्ली —

हम सिनेमा में देखते हैं कि पुलिस किस तरह सूझबूझ के साथ किडनैपर के चंगुल से किडनैप हुए व्यक्ति को छुड़ा लाती है और अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार भी कर लेती है। लेकिन असल जीवन में जब ऐसा कुछ सुनने को मिलता है तो लोग ताज्जुब्ब करते हैं। हैदराबाद पुलिस ने कुछ ऐसा ही रियल लाइफ में कर दिखाया है। हैदराबाद पुलिस ने किडनैप हुए व्यापारी को महज 3 घंटे के भीतर अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया और साथ ही 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल अज्ञात हमलावरों मे एक व्यापरी अमरनाथ रेड्डी को किडनैप कर लिया था। पीड़ित को किडनैपर्स ने गुरुवार को बंजारा हिल्स में उनके आवास से उठा लिया था जिसके बाद परिवार ने पुलिस को उनके लापता होने के बारे में सतर्क किया। इस के बाद ही पुलिस हरकत में आई और टीमों का गठन कर तलाशी अभियान चलाया।

हैदराबाद सिटी पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार का कहना है कि, ष्हैदराबाद सिटी पुलिस गुरुवार को पीड़ित को बचाने के साथ-साथ चार अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने में भी सक्षम रही। पुलिस 4 आरोपियों – वी कुमारा गुरु, पलुरु लोकेश, एस जगदीश और पीके गणेश कुमार कुमार को गिरफ्तार करने में सक्षम रही। 2 आरोपी – प्रदीप नटराजन और कीर्तन फिलहाल फरार हैं।

कमिश्नर ने कहा कि ष्के अमरनाथ रेड्डी की पत्नी कल्पना रेड्डी द्वारा कराई शिकायत के अनुसार, अपहरणकर्ताओं ने अमरनाथ रेड्डी को रिहा करने के लिए 4 लाख रु की मांग की है। किडनैपर्स ने उन्हें लगातार फोन किया और कहा कि अगर अपने पति को बचाना चाहती है तो 4 लाख रू का इंतजाम कर दें वो भी 5 बजे से पहले अन्यथा वे उनके पति को कार से चेन्नई ले जाएंगे और मार देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *