Saturday, May 18, 2024
उत्तराखंडप्रदेश की खबरें

योग माता पायलट बाबा के डाक्टरो की लापरवाही आयी सामने , डा0 सुचित्रा ने परिजनो के साथ की अभद्रता और मीडिया को कहा — जानिए पूरी खबर

हरिद्वार —

हरिद्वार के लक्सर रोड देश रक्षक के पास योग माता पायलट बाबा अस्पताल के डॉक्टरों ने मानवता का उड़ाया मजाक।  बाल्मीकि समाज के मरीज के परिजनों के साथ की अभद्रता परिवार के द्वारा मीडिया बुलाने पर मीडिया कर्मियों के साथ भी डॉ सुचित्रा सिंह ने अभद्रता दिखाते हुए मीडिया को कहा ऐसी की तैसी। आप सोच सकते हैं मीडिया के साथ ऐसी अभद्रता तो आम आदमी के साथ कैसे व्यवहार से बात करते होंगे।

मामला हरिद्वार के योग माता पायलट बाबा अस्पताल के डाक्टर का है  जो भगवान के रूप में ही दूसरा रूप पाले हुए है। जी हा हम बात कर रहे, डाक्टर सुचित्रा सिह की जो अपने आगे किसी को कुछ नही समझती है। अस्पताल में आने वाले मरीज के साथ अभ्रदता और मीडिया के साथ तो पुछो ही मत किस तरह से महिला डाक्टर का रवैया रहा है। डा0 सुचित्रा सिंह ने मीडिया को तो ऐसे की तैसी जैसे शब्दो से नबाजा है। डाक्टरो का व्यवहार सकुशल हो चाहिए उन्ही डाक्टरो का व्यवहार मीडिया के प्रति किस तरह का है तो मरीज व आम जनता के साथ किस तरह से पेश आती होगी ।

परिजनो का कहना है मरीज को जब अस्पताल ले जायागा तो अस्पताल में मरीज को भर्ती करने के बाद उपचार चलता रहा। कुछ समय बीत जाने के बाद जब मरीज की हालत में सुधार नही आया तो मरीज के परिजनो ने मरीज को योग माता पायलट बाबा अस्पताल से दूसरे अस्पताल में ले जाने की बात कही तो योग माता पायलट बाबा के डाक्टरो ने मरीज की सारी मेडिकल सेवायें समाप्त करके मरीज से अक्सीजन निकाल दी जिससे मरीज की हालत बिगड़ गयी । डाक्टरो ने परिजनो को आकर मरीज के गुजर जाने की बात कही । परिजनो ने डाक्टरो से प्रार्थना की तो डाक्टरो ने मरीज को अनदेखा कर परिजनो के उपर चिल्लाने लगे। परिजनो ने आस पास के लोगो व मीडिया को बुलाकर डाक्टरो से प्रार्थना की तो महिला डाक्टर सुचित्रा सिंह परिजनो के उपर चिल्लाने लगी, दूसरी ओर पहुचे मीडिया के साथ भी योग माता पायलट बाबा अस्पताल महिला डाक्टर ने मीडिया कर्मीयो के साथ अभद्रता की और महिला डाक्टर सुचित्रा सिंह ने अपनी मर्यादा को तारतार करते हुये मीडिया की ऐसी की तेसी अपशब्द कहकर चिल्लाने लगी । उसके बाद मरीज की सुध लेने पर डाक्टर के द्वारा मरीज को मतृ बताने वाले डाक्टरो ने ​ही मतृ मरीज को जिन्दा कर दिया । लेकिन योग माता पायलट बाबा अस्पताल के डाक्टरो पर एक प्रश्न चिन्ह यह उठता है दबाव पड़ने पर मतृ मरीज को जिन्दा कैसे कर दिया। उसके बाद मरीज के परिजनो ने मरीज को दूसरे अस्पताल में ले जाया गया तो योग माता पायलट बाबा के अस्पताल में मरीज की जांच करने पर और भूमानन्द अस्पताल में योग माता अस्पताल की जांच रिर्पोट से विभिन्न् पायी गयी। परिजनो सीधा सीधा आरोप योग माता पायलट बाबा के डाक्टरो की लापरवाही पर लगा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *