Friday, May 3, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़महाराष्ट्रसमाचार

तारक मेहता के श्नट्टू काका  की तबीयत का उड़ा मजाक, दिया मुंहतोड़ जवाब – ट्रोलिंग पर ट्रोल्स को सलाह, सीनियर कलाकारों का सम्मान करना आना चाहिए

मुंबई…….

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का रोल प्ले करने वाले घनश्याम नायक की शो में वापसी हो गई है। वे दिसंबर से फिर शूटिंग शुरू कर चुके हैं और कुछ दिन पहले ही एक एपिसोड में उनका सीन भी देखने को मिला था। सोशल मीडिया की दुनिया में नट्टू काका ट्रेंड तो किए, लेकिन गलत वजहों से। कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया, उनकी बीमारी का मजाक बनाया और उनके ड्रेसिंग सेंस पर भी कमेंट कर दिया। अब पहली बार नट्टू काका ने इस ट्रोलिंग पर तमाम ट्रोल्स को सलाह दी है कि उन्हें सीनियर कलाकारों का सम्मान करना आना चाहिए।

उन्होंने कहा- कुछ लोग सीनियर कलाकारों के प्रति असंवेदशील रहते हैं। ऐसी नकारात्मकता मत फैलाइए। कुछ लोग तो मेरे ड्रेसिंग सेंस पर भी कमेंट कर रहे हैं। जिन्होंने कुछ भी काम नहीं किया होता, वो ये सब कहते रहते हैं। वहीं घनश्याम ने कहा है कि अब वे कैंसर मुक्त हो चुके हैं और शूटिंग करने को बिल्कुल तैयार हैं। इस बार में वे कहते हैं- बूढ़ा तो सभी को होना होता है। हर कोई बीमारी से ग्रसित होता है। भगवान की दुआ से मैं अब कैंसर मुक्त हो चुका हूं। मैं तारक मेहता का हिस्सा बना रहूंगा। परिवार और असित कुमार का बहुत साथ रहा। मालूम हो कि खराब सेहत और कोरोना काल की वजह से तारक मेहता के मेकर्स ने घनश्याम नायक को शूटिंग शुरू करने की इजाजत नहीं दी थी। एक्टर की तरफ से जरूर कई बार अपील की गई थी, लेकिन उन्हें मना कर दिया गया। अब एक्टर ने फिर शूटिंग शुरू तो कर दी है, लेकिन अभी भी वे ज्यादा सक्रिय नहीं हुए हैं। उनके सीन काफी सीमित हैं और वे कुछ ही एपिसोड में नजर आ रहे हैं। ऐसे में नट्टू काका के फैन्स उन्हें फिर पुरानी फॉर्म में देखना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *