Monday, May 6, 2024
उत्तराखंडट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरेंसमाचार

केदारपुरम एमडीडीए कालोनी वासी गन्दा पानी पीने और इस्तेमाल करने के लिए हुए मजबूर

देहरादून……

पिछले कई दिनों से केदारपुरम एमडीडीए कालोनी में इन्दरपुर रोड के लोगों को गन्दा और बदबूदार पानी पीने और इस्तेमाल करने के लिए मजबूर होना पड रहा है। क्षेत्र के निवासी नरेश रोहिला ने आज गन्दा पानी बाल्टी में ले जाकर पार्षद सुशीला रावत को दिखाया और पत्र देकर शिकायत की।
यहां केदारपुरम एमडीडीए कालोनी निवासी नरेश रोहिला ने कहा है कि क्षेत्र में पिछले कई दिनों से पेयजल लाइन से आ रहे गन्दे, बदबूदार पानी की समस्या को पार्षद सुशीला रावत के सामने उठाया। रोहिला ने बीते रोज फोन पर इस समस्या से पार्षद को अवगत कराया।
उन्हांेने बताया कि पार्षद ने तुरंत इस पर कार्रवाई करने को कहा था और बताया था कि समस्या पहले से उनके संज्ञान में है। संबंधित विभाग गड्ढा खुदवा कर देख रहा है लेकिन जब गन्दे पानी की आपूर्ति बंद नहीं हुई तो वह आज गन्दे पानी की बाल्टी भर पार्षद के घर पहुंच गये। नरेश रोहिला ने पार्षद को न केवल गन्दा पानी दिखाया बल्कि पत्र देकर इसकी शिकायत की।
इस अवसर पर क्षेत्रीय निवासी नरेश रोहिला ने पार्षद को बताया कि ऐसा गन्दे पानी के इस्तेमाल से क्षेत्र के लोग बीमार पड सकते है। पार्षद सुशीला रावत ने भी माना कि वास्तव में ऐसा पानी पीने के लायक ही नहीं है और इसका इस्तेमाल घर के दुसरे काम में भी नहीं हो सकता है। इसके बाद उन्होंने तुरंत संबंधित विभाग के जेई को फोन कर समस्या को शीघ्र हल कर शुद्ध पेयजल आपूर्ति कराने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *