Friday, May 17, 2024
उत्तराखंडट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

महिला बनी गोस्वामी समाज की जिलाध्यक्ष – जानिए कौन है महिला

हरिद्वार —

विश्वगुरु शंकराचार्य दशनाम गोस्वामी समाज के पदाधिकारियों ने एक बैठक शिवलोक में आयोजित कर समाज का विस्तार करते हुए प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद गिरि, प्रदेश महामंत्री विशाल गोस्वामी, प्रदेश उपाध्यक्ष आनन्द गोस्वामी, मनोज गिरि, सत्यपाल गिरि, कोषाध्यक्ष बादल गोस्वामी द्वारा संगीता गिरि को विश्वगुरु शंकराचार्य दशनाम गोस्वामी समाज की महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद गिरि ने कहा कि विश्व गुरु शंकराचार्य दशनाम गोस्वामी समाज प्रदेश और राष्ट्र में गोस्वामी समाज को एकजुट करने का काम तेज गति से कर रहा है, जिसके परिणाम गोस्वामी समाज के आने वाली पीढ़ी को प्राप्त होंगे। गोस्वामी समाज अपनी आने वाली पीढ़ी को गोस्वामी समाज की मान मर्यादाओ का पाठ पढ़ाकर समाज मे क्रांति ला रहा है। सनातन संस्कृति में गोस्वामी समाज की अहम भूमिका है। मठ मंदिरों में गोस्वामी समाज लोगों को सनातन संस्कृति व धर्म का पाठ पढ़ाते हैं।

👉🏾 भारत की बढी टेंशन, मांसहारी रहे सावधान ,बरना हो सकते इस बिमारी का शिकार – जानिए कौन सी है ये बिमारी http://www.khatanabulletin.com/archives/21361

प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद गोस्वामी व महामंत्री विशाल गोस्वामी ने कहा कि गोस्वामी समाज को एकजुट करने के लिए गोस्वामी समाज के लोगों के घर-घर जाकर समाज को जागरूक कर एकजुट करने का काम प्रदेश भर में बड़े स्तर पर चलाया जाएगा।

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष संगीता गिरि ने कहा कि गोस्वामी समाज के उत्थान के लिए हर समय प्रयत्नशील रहूंगी और गोस्वामी समाज की महिलाओं को एकजुट कर गोस्वामी समाज के संगठन को मजबूत करने का कार्य करूंगी। मुझे समाज ने जो दायित्व सौंपा है उसका निष्ठापूर्वक पालन करूंगी। इस मौके पर संदीप गोस्वामी, अमित गिरी, सात्विक गोस्वामी, नितिन गिरी, गौरव गोस्वामी, धीरज गिरी, दीपक गोस्वामी, डॉ- अशोक गिरी आदि लोगों ने नवनियुक्त जिला अध्यक्ष को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *