Thursday, May 2, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़महाराष्ट्र

जानिए किस कांग्रेस नेता पर, क्यों बिफरी कंगना

मुंबई —

बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से अपनी फिल्मों के बजाय अपने बयानों को लेकर ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना जब से सोशल मीडिया पर आई हैं, तभी से वह काफी सक्रिय होकर लगातार विरोधियों पर अपने ट्वीट्स के जरिए निशाना साध रही हैं। इस कड़ी में कंगना रनौत कांग्रेस नेता शशि थरूर पर बिफर गई हैं। दरअसल शशि थरूर ने नेता और अभिनेता कमल हासन के बयान की तारीफ की है, इसमें उन्होंने घर के काम को सैलरीड प्रोफेशन बनाने की वकालत की है। शशि थरूर ने ट्वीट में लिखा, मैं कमल हासन के उस आइडिया का स्वागत करता हूं, जिसमें उन्होंने कहा है कि घर के काम को सैलरीड प्रोफेशन का दर्जा देकर राज्य सरकारों को इसके लिए घर का काम करने वाली महिलाओं को मासिक भत्ता देना चाहिए। इसके जरिए समाज में घर में काम करने वाली महिलाओं को पहचान और उनकी सेवाओं का मुद्रीकरण होगा, जिससे उनकी शक्ति, स्वायत्ता में वृद्धि होगी और यूनिवर्सल बेसिक इनकम के नजदीक पहुंचने में मदद मिलेगी।
मगर लगता है कि कंगना को कमल हासन और शशि थरूर के विचार कुछ समझ में नहीं आए। कंगना ने इसके जवाब में लिखा, हमारे प्यार और लैंगिगता को कीमत में न तौलें। अपनों का ख्याल रखने के लिए हमें भुगतान मत कीजिए। हमें अपनी छोटी सी दुनिया अपने घर की रानी बनने के लिए सैलरी की जरूरत नहीं है, सभी चीजों को व्यापार की तरह देखना बंद करें। अपनी महिला के लिए पूरी तरह समर्पित हों क्योंकि उसे पूरी तरह आपकी जरूरत है केवल आपके प्यार, सम्मान या सैलरी की नहीं।

👉🏾 नर्सिंग छात्रो को सौगात – भर्ती मानकों में संशोधन करेगी सरका— जानिए पूरी खबर —– http://www.khatanabulletin.com/archives/21308

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *