Wednesday, May 1, 2024
उत्तर प्रदेशट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरेंसमाचार

राज्यपाल व सीएम योगी ने दी प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं


लखनऊ………..

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित सरकार के विभिन्न मंत्रियों और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी हैं। सभी के स्वास्थ्य की मंगल कामना करते हुए उन्होंने कोरोना से बचाव का संदेश भी दिया है।
राज्यपाल ने अपने बधाई संदेश में कहा कि प्रदेशवासियों के मंगलमय, रोगमुक्त व स्वस्थ्य जीवन की कामना है। नववर्ष सभी के लिए सुख, समृद्धि और शांति से परिपूर्ण हो। उन्होंने अपील की है कि सभी लोग कोरोना महामारी के परिप्रेक्ष्य में सावधान और सतर्क रहें। भीड़भाड़ से बचें और शारीरिक दूरी के साथ मास्क का प्रयोग करते हुए नववर्ष का आनंद लें।
वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वर्ष 2021 के शुभारंभ पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए उनकी सुख-समृद्धि की मंगल कामना की है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार उत्तर प्रदेश को देश का एक विकसित और अग्रणी राज्य बनाने के लिए गंभीरता से काम कर रही है। विश्वास है कि प्रदेश को समृद्धि और विकास के रास्ते पर ले जाने के राज्य सरकार के प्रयासों को नए वर्ष में और गति मिलेगी। योगी ने नववर्ष पर आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों में कोविड-19 के प्रोटोकॉल और शारीरिक दूरी के पालन की अपील की है। विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि नववर्ष उत्तर प्रदेश की 22 करोड़ जनता सुख-समृद्धि से परिपूर्ण हो। देश और प्रदेश, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में निरंतर सफलता के नए क्षितिज स्पर्श करे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुभकामना संदेश में कहा है कि नया वर्ष सभी के जीवन में खुशहाली, समृद्धि व शांति लाए। उन्होंने देश व प्रदेशवासियों से कोरोना गाइडलाइन के पालन और स्वदेशी वस्तुओं का प्रयोग कर आत्मनिर्भर भारत अभियान को सफल बनाने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *