Friday, May 17, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़दिल्ली

एकतरफा प्यार में हत्यारा बना सनकी आशिक, गिरफ्तार

नई दिल्ली —-

दिल्ली पुलिस ने 28 नवंबर को हुई 10 साल के बच्चे की मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए बच्चे की मां के दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी बिट्टू महिला से शादी करना चाहता था, लेकिन महिला ने अपने बेटे की वजह से उससे शादी करने से इनकार किया गया था। इसके बाद आरोपी ने बच्चे को रास्ते से हटाने के लिए उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी और शव को तालाब में फेंक दिया था।

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर का कहना है कि दक्षिणी दिल्ली में भाटी माइंस के पास संजय कॉलोनी में रहने वाली महिला ने मैदानगढ़ी थाने में शिकायत दी थी कि 28 नवंबर को उसका 10 साल का बेटा शिवम घर से सामान लेने के लिए निकला था, लेकिन वापस नहीं आया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि महिला और उसके पति के बीच विवाद चल रहा है। दो साल से महिला अपने मायके में रहती है। पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ की तो उसने बच्चे के बारे में कोई भी जानकारी होने से मना कर दिया। इसके कुछ दिन बाद ही मैदानगढ़ी के पास तालाब में एक बच्चे का शव मिला, जिसकी पहचान महिला ने लापता बेटे शिवम के रूप में की गई। शव मिलने के बाद पुलिस ने लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि बिट्टू नाम का एक युवक महिला के काफी करीब है। टेक्निकल सर्विलांस के जरिये पुलिस को बिट्टू के बारे में कुछ सुराग मिला। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने शिवम की हत्या की बात कबूल कर ली। इसके बाद पुलिस ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी बिट्टू ने बताया कि वह महिला से बचपन से ही प्यार करता था, लेकिन उसके माता-पिता ने दूसरे युवक से उसकी शादी कर दी थी। करीब दो साल पहले महिला और उसके पति के बीच विवाद हुआ तो वह बच्चे को लेकर मायके में आकर रहने लगी। इस दौरान बिट्टू को एक बार फिर अपने बचपन के प्यार के करीब आने का मौका मिला था। उसने महिला के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था, लेकिन उसने बेटे की वजह से शादी करने से मना कर दिया था। उसने बच्चे को रास्ते से हटाने की साजिश रची थी। आरोपी ने क्राइम सीरियल देखकर बच्चे शिवम की हत्या की योजना बनाई थी। 28 नंवबर को उसने बच्चे को मार्केट की तरफ जाता देखा तो बेरी का फल तोड़ने के बहाने वह उसे जंगल में ले गया। फिर एक तालाब के पास गमछे से शिवम का गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को तालाब में फेंक दिया था। इसके बाद वह खुद भी महिला के साथ बच्चे की तलाश में जुट गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *