Wednesday, May 15, 2024
उत्तर प्रदेशट्रैंडिंग न्यूज़

मां-बेटी को बंधक बनाकर की लाखों की लूट

लखनऊ —–

राजधानी लखनऊ के पॉश गोमतीनगर के विभूतिखंड थाना क्षेत्र के विराजखंड में चोरी की वारदात सामने आई है. चोरी सहारनपुर में तैनात गन्ना विभाग के एई योगेंद्र श्रीवास्तव के घर हुई. पुलिस के मुताबिक 5 बदमाशों ने मंगलवार की रात को डकैती की वारदात को अंजाम दिया. उस वक्त घर में योगेंद्र श्रीवास्तव की पत्नी और बेटी थे, जिन्हें बंधक बनाकर लूट की गई।
पुलिस के मुताबिक बदमाशों की संख्या 5 थी. ये लोग घर में खिड़की के रास्ते घुसे. इसके बाद उन्होंने घर में मौजूद बां-बेटी को बंधक बना लिया और बाथरूम का दरवाजा बंद कर दिया. इसके बाद उन्होंने तसल्ली से घर में चोरी की और करीब 4 लाख का माल लेकर चलते बने।
डीसीपी ईस्ट संजीव सुमन ने बताया कि सुबह आठ साढ़े आठ बजे वारदात की सूचना पुलिस को मिली. इसके बाद डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया. उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास कोई हथियार नहीं था. उन्होंने मां-बेटी के हाथ-पैर बांध दिए और फिर बाथरूम में बंद कर दिया. उनके साथ मारपीट भी नहीं की गई है।
डीसीपी ईस्ट संजीव सुमन ने बताया कि परिवार वालों के मुताबिक जिस वक्त वकत डकैती पड़ रही थी उस वक्त बाहर पुलिस गश्त भी कर रही थी, लेकिन किसी को इसकी भनक नहीं लगी. परिवार के मुताबिक तीन से चार लाख की चोरी हुई है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. पुलिस इस मामले का जल्द खुलासा करेगी. इसके लिए टीमें गठित की गई हैं और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *