Monday, April 29, 2024
उत्तराखंडट्रैंडिंग न्यूज़

महानगर के विधानसभा एवं मंडलों के मीडिया एवं सोशल मीडिया प्रभारियों की कार्यशाला हुई

देहरादून……

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं महानगर मीडिया समन्वयक विनय गोयल ने भाजपा महानगर कार्यालय पर आयोजित देहरादून महानगर के विधानसभा एवं मंडलों के मीडिया एवं सोशल मीडिया प्रभारियों की कार्यशाला हुई।
यहां भाजपा महानगर कार्यालय में मीडिया व सोशल मीडिया प्रभारियों की कार्यशाला को संबोधित करते हुए उन्होंने पार्टी के मीडिया एवं सोशल मीडिया से जुड़े कार्यकर्ताओं का कर्तव्य है कि इस विचार को विभिन्न संचार माध्यमों इलेक्ट्रॉनिक चैनल ,समाचार पत्रों, फेसबुक ,व्हाट्सएप, ट्विटर, इंस्टाग्राम आदि के माध्यम से समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाएं ताकि आजादी के बाद से चली आ रही उस व्यवस्था में परिवर्तन लाया जा सके।
उन्होंने कहा कि जिसमें बहुसंख्यक होने के बावजूद भी एक डर में यह देश जिया है और जिसमें हमें ऐसी शिक्षा दी गई थी जहां आतताईयों को नायक और राष्ट्र के लिए संघर्ष करने वालों को खलनायक बताया गया ऐसे परिदृश्य को बदला जाना आवश्यक है इसकी शुरुआत हो चुकी है अब इसे और आगे बढ़ाना है।
इस अवसर पर मेयर सुनील उनियाल गामा ने प्रभारियों को सोशल मीडिया की महत्व बताते हुए देश एवं पार्टी हित में सकारात्मक कार्य करने को प्रेरित किया।
इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने कहा की 2022 का चुनाव सर पर है हमें अभी से इसकी तैयारी करनी है और केंद्र मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एवं राज्य मैं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में चल रही सरकारों द्वारा समाज एवं देश हित में किए गए कार्यों को विभिन्न समाचार माध्यमों के द्वारा लोगों में प्रचारित करना है।
इस अवसर पर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल ने इस अवसर पर सकारात्मक समाचारों को कैसे फैलाना है इस अवसर पर कार्यशाला में महानगर महिला मोर्चा की अध्यक्ष कमली भट्ट, नीलू साहनी, अंकिता शर्मा, सूरज बिष्ट, पुष्प राज ध्यानी, रोहित कुमार,आईसी पांडे, भुवनेश कुकरेती, ममता अग्रवाल, देवरानी, वत्सल कुमार, भगत सिंह भंडारी, श्याम सुंदर चैहान आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *