Sunday, May 5, 2024
उत्तर प्रदेशट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

योगी के यूपी को सर्वश्रेष्ठ ‘फिल्म सिटी’ बनाने के ऐलान के बाद फिल्म निर्माता प्रकाश झा ने की सीएम योगी से भेंट

लखनऊ ————

उत्तर प्रदेश में सर्वश्रेष्ठ फिल्म सिटी बनाने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऐलान के बाद रविवार को मशहूर फिल्म निर्माता प्रकाश झा ने लखनऊ में सीएम योगी से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि ‘फिल्म सिटी’ से प्रभावित होकर प्रकाश झा ने सीएम योगी से चर्चा की। इससे पहले सीएम योगी ने कहा कि यह सिर्फ प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए सबसे खूबसूरत ‘फिल्म सिटी’ होगी। दरअसल, महाराष्‍ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि किसी को फिल्मोद्योग को श्जबरनश् यहां से ले जाने नहीं दिया जाएगा। वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि यह खुली प्रतिस्पर्धा है और जो प्रतिभा को उभरने के लिए सही माहौल और सुरक्षा दे सकेगा, उसे निवेश मिलेगा।

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मुंबई के एक निजी होटल में फिल्म जगत से जुड़े नामी कलाकारों निर्माता और निर्देशकों के साथ बातचीत में कहा,  हम नोएडा में सिर्फ उत्तर प्रदेश के लिए नहीं, पूरी दुनिया के लिए फिल्म सिटी बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म सिटी आपकी जरूरतों के अनुसार होगी, आप सुझाव दें। उसी के अनुसार अपने वादे के अनुरूप, नोएडा में देश ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

आपको बता दें कि रामनगरी अयोध्या में एक बार फिर श्रामसेतुश् फिल्म की शूटिंग होने जा रही है। सूत्रों की मानें तो महाराष्ट्र दौरे पर गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार ने मुलाकात कर अयोध्या में शूटिंग करने की अनुमति मांगी थी। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के द्वारा उनको अनुमति भी दी गई है। उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण की घोषणा के बाद लगातार फिल्मी जगत से जुड़े हुए हस्तियों के लिए पहली पसंद उत्तर प्रदेश है। और खासकर अयोध्या राम की नगरी में बीते दिनों एक बड़े बैनर की वेब सीरीज की शूटिंग पूरी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *