Sunday, May 19, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़दिल्ली

युवक को पुरानी रंजिश में चाकू घोपा

नई दिल्ली ———

उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में सोमवार रात पुरानी रंजिश में एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर फरार हो गया। पेट व सिर में चाकू लगने से घायल 22 वर्षीय आमिर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस आमिर के बयान पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घायल आमिर मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बदायूं का रहने वाला है। वह कच्ची कर्दमपुरी इलाके में किराए पर रहता है। वह पास की एक फैक्टरी में काम करता है।

आमिर के अनुसार, सोमवार रात 8रू30 बजे वह फैक्टरी में काम कर रहा था तभी उसके गांव का रहने वाला आजाद उसके पास आया। वह आमिर को घुमाने के बहाने बुलाकर ले गया। दोनों कर्दमपुरी में फुटओवर ब्रिज पर बैठकर बात करने लगे। इसी दौरान गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी।

आजाद ने जेब से चाकू निकालकर आमिर के आमिर के पेट में घोप दिया। आमिर नीचे झुका तो सिर में भी चाकू मार दिया। इसके बाद आजाद फरार हो गया। खून से लथपथ आमिर किसी तरह फैक्टरी पहुंचा। वहां मौजूद साथी कर्मचारी फैज उसे तुरंत एसडीएन अस्पताल लेकर गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस केस दर्ज कर आरोपी आजाद की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *