Friday, May 3, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़देश

इमरान ने नवाज को बताया सबसे बड़ा गद्दार

इस्लामाबाद

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने विपक्षी दल पीएमएल-एन के नेता नवाज शरीफ पर जमकर निशाना साधा है। इमरान खान ने नवाज शरीफ को गद्दार भी कहा है। पाकिस्तान के पीएम ने कहा कि नवाज शरीफ जवानों को सैन्य नेतृत्व के खिलाफ बगावत के लिए उकसा रहे हैं और इससे बड़ा देशद्रोह और क्या हो सकता है।
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, जब वे कहते हैं कि सैन्य नेतृत्व खराब है और बाकी आर्मी अच्छी है, तो आप सैनिकों को बगावत के लिए उकसा रहे होते हैं। इससे बड़ा देशद्रोह और क्या हो सकता है? चोरी किए गए पैसे से खरीदे लग्जरी फ्लैट में बैठा एक शख्स (नवाज शरीफ) आर्मी के जवानों को सैन्य नेतृत्व के खिलाफ बगावत करने के लिए कह रहा है। वो किसी जज को अच्छा बता रहे हैं और पनामा पर अपने खिलाफ फैसला देने वाले मुख्य न्यायाधीश को खराब बताते हैं। वो न्यायपालिका में भी विवाद खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं।
ध्यान रहे नवाज शरीफ की पीएमएल-एन समेत 11 विपक्षी पार्टियों ने मिलकर इमरान खान के खिलाफ एक गठबंधन बनाया है। इस गठबंधन का नाम है-पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट। नवाज शरीफ ने अपने कई भाषणों में खुद के सत्ता से बाहर होने के लिए पाकिस्तानी सेना को भी जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने हाल ही में आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा का नाम लेकर कहा कि पाकिस्तान में सरकार के ऊपर एक सरकार चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *