Friday, May 17, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

दस लाख लोगों को नौकरी देने का वादा करके युवाओं को गुमराह कर रहे हैं तेजस्वी – नीतीश

खगड़िया

खगड़िया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और उनके परिवार पर जमकर निशाना साधा। परबत्ता विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव का 10 लाख लोगों को नौकरी देने का वादा हवा-हवाई है। वह ऐसे वादे करके लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। उनके पास अपने इस दावे को पूरा करने की कोई योजना नहीं है।

नीतीश कुमार ने कहा कि जिस पार्टी को 15 साल तक शासन करने का मौका मिला। उसने बिहार के विकास के लिए कुछ नहीं किया। आप पीछे पलट कर देखेंगे तो बदहाली ही बदहाली ही दिखाई देगी। लालू प्रसाद यादव ने अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री तो बनवा दिया, लेकिन उन्होंने राज्य की महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया। अब वह अपने पुत्र तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनवाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उनके दिमाग में प्रदेश के लाखों युवा नहीं हैं। परिवार केंद्रित दृष्टिकोंण के बाद भी प्रदेश वासियों ने उन्हें 15 साल राज्य की सत्ता सौंपे रखी। जब प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुआ, तब विकास का सिलसिला शुरु हो सका। अब प्रदेशवासी अराजकता के उस दौर को याद नहीं करना चाहते। जब हमारी सरकार बनी, मैंने महिलाओं को समाज की मुख्यधारा में जोड़ने के लिए उन्हें 50 प्रतिशत आरक्षण देने का काम किया है।

नीतीश कुमार ने कहा कि 15 साल पहले बिहार का क्या बजट होता था और आज का बजट क्या है। बजट का अंतर ही बताता है किस सरकार ने बिहार की तरक्की के लिए कितना काम किया है। सीएम नीतीश कुमार ने परबत्ता की जनता से जेडीयू प्रत्याशी डॉक्टर संजीव कुमार को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की है। परबत्ता से जेडीयू उम्मीदवार डॉ संजीव के पिता और पूर्व मंत्री आरएन सिंह ने लोगों को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *