Sunday, May 5, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

(श्रीनगर) कुलगाम में आतंकियों ने तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की गोली मारकर की हत्या, टीआएफ ने ली जिम्मेदारी

श्रीनगर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। लश्कर-ए-तैयबा के मुखौटा संगठन माने जाने वाले ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) ने इन हत्याओं की जिम्मेदारी ली है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार देर शाम कुलगाम जिले के वाई के पोरा इलाके में फिदा हुसैन, उमर हाजम एवं उमर राशीद बेग की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
उन्होंने बताया कि पीड़ितों को काजीगुंड के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। टीआरएफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हिंदी और अंग्रेजी में डाले संदेश में कहा कि ‘कब्रिस्तान भर जायेंगे।’ जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा की है।
उन्होंने कहा कि हिंसा करने वाले मानवता के शत्रु हैं और ऐसे कायरतापूर्ण कृत्यों को जायज नहीं ठहराया जा सकता। जम्मू-कश्मीर में जून से भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं पर आतंकवादी हमले बढ़ गए हैं। अब तक ऐसे सात लोगों की हत्या की जा चुकी है। जुलाई में बांदीपुरा में ऐसे ही हमले में भाजपा नेता, उनके पिता और भाई की आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *