Friday, May 17, 2024
उत्तर प्रदेशट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

हाथरस में गैंगरेप पीड़िता की हालत गंभीर, चार आरोपी गिरफ्तार

हाथरस
यूपी के हाथरस जिले में 19 साल की लड़की के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना चंदपा क्षेत्र के गांव में जब लड़की अपनी मां के साथ पशुओं का चारा लेने खेतों पर गई थी। तभी गांव के ही चार युवकों ने उसके साथ खेत में गैंगरेप किया, उसके बाद जान से मारने की कोशिश की।इस समय लड़की अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।
बताय जा रहा है कि लड़की की गर्दन को बेदर्दी से मरोड़ा गया है, जिसकी वजह से सर्वाइकल स्पाइन इंजरी हो गई है।इसमें मरीज के नीचे का हिस्सा काम नहीं करता है।सांस लेने में भी दिक्कत होती है। घटना के बाद से दलित समाज में गुस्सा है और सभी ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया।पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और इलाके के थानेदार को लाइन हाजिर भी कर दिया गया है।एएसपी प्रकाश कुमार का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।उन्होंने कहा कि मुकदमा त्वरित अदालत में चलाया जाएगा।
पीड़िता ने बयान में मजिस्ट्रेट को बताया था कि चार युवकों ने गैंगरेप कर विरोध करने पर उसका गला घोंटने की कोशिश की गई।जिसमें पीड़िता की जीभ कट गई।चारों आरोपियों की पहचान संदीप, रामू, लवकुश और रवि के रूप में की थी। अस्पताल में लड़की हालात नाजुक बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *