Saturday, May 18, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़देशमहाराष्ट्र

फेक अकाउंट पर भड़के एक्टर सोनू सूद, जल्द गिरफ्तार होगे डियर

सोनू सूद इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए ही लोगों की मदद कर रहे हैं। बाढ़ और कोरोना काल में परेशान लोग उन्हें ट्वीट करके अपने परेशानी बता रहे हैं। इसके बाद सोनू सूद लोगों की मदद के लिए सक्रिय हो जाते हैं। इस बीच सोनू सूद के नाम से कई फेक अकाउंट बन गए हैं। ऐसे ही एक अकाउंट पर सोनू सूद की खुद की नजर पड़ी। एक्टर ने अपनी नारजगी जातते हुए, फेक अकाउंट यूजर को गिरफ्तार कराने की बात कही।
दरअसल, एक बरुण नाम के व्यक्ति ने सोनू सूद के पोस्ट पर कमेंट करके मदद मांगी। बरुण ने सानू सूद से मदद की गुहार लगाई। यूजर का कहना था कि वह असम से है और बाढ़ से प्रभावित है। उसके परिवार की हालत काफी खघ्राब है। ऐसे में एक्टर सोनू सूद नाम के ट्वीट अकाउंट से रिप्लाई किया गया और कुछ मेल आईडी शेयर की गई। साथ ही साथ बरुण से उसकी डिटेल मांगी गई।
एक्टर सोनू सूद नाम के इस यूजर की हरकत पर असली सोनू सूद की नजर गई। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, प्रिय, भोले-भाले लोगों को ठगने के लिए जल्द तुम्हें गिरफ्तार किया जाएगा। इसलिए बहुत देर हो जाए, अपने इस चिटिंग वाले बिजनेस को बंद कर दें। गौरतलब है कि इससे पहले सोनू सूद लोगों से चेता चुके हैं कि कुछ लोग उनके पर फर्जी काम कर रहे हैं। और लोगों से पैसे वसूल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *