Saturday, May 4, 2024
उत्तराखंडट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

श्रद्धांजलि उसको जो हजारो घरो में रोशनी करके खुद मौत के अन्धेरे में खौ गया।

HARIDWAR — खटाना बुलेटिन परिवार के मुख्य संरक्षक जाने माने समाज सेवी हजारो लोगो की रोजी रोटी के संवाहक हमारे दिलो की धडकन सुभाष चैधरी जी का स्वर्गवास हो गया है। आज खटाना बुलेटिन के मुख्य कार्यालय पर उन्हे भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई।
विगत 02-12-2019 को सुभाष चैधरी अपने रूड़की आवास से सुबह 9 बजे सहारनपुर के लिये निकले थे। 11 बजे के करीब वो डाक्टर अरशद के धर अपने किसी लेन देन के हिसाब को लेकर पहुचे वहा पहले से दिमाग में साजिश रचे हुये डाक्टर के परिवार ने सुभाष चौधरी जी को नशे की दवाई मिलाकर जहरीली चाय पिला दी। फिर रात को करीब 8 बजे सहारनपुर से देहरादून रोड पर स्थित छुटमलपुर के नानका गांव में लाकर बडी बेरहमी से उनकी गला रेत कर हत्या कर दी । उनका शव उनकी गाडी में सुबह पाया गया। कई वर्षो से हत्यारे का परिवार सुभाष चैधरी के कारोबार से जुडा था। और उनकी रोजी रोटी चल रही थी। अपने धर का खर्च चलाने वाले मसीहा को ही हत्यारे ने मौत की आगोश में सुला दिया । लेकिन उन हजारो घरो की खुशिया भी छीन ली जिनके रोजगार का जरिया सुभाष चौधरी जी बन हुये थे। साथ ही साथ अविश्वास की एक ऐसी दिवार खडी कर दी कि दूसरी जाति धर्म के अपने कर्मचारियो/सहयोगीयो के घर लोग आने जाने एवं चाय पीने से भी लोग डरेगे।
आज अपने मुख्य कार्यालय पर खटाना बुलेटिन परिवार ने उस महान शख्सीयत को श्रद्धांजलि अर्पित की। जो आजीवन दूसरो की खुशियो के लिये जीया अपने परिवार के लिये कुछ नही कर पाया लेकिन हजारो घरो में रोजगार की रोशनी जलाकर गया। खटाना बुलेटिन परिवार ने उनके चलाये हुये सभी कार्यो को रूकने ना देने की शपथ के साथ अपने संरक्षक को श्रद्धांजलि दी ।

डा0 संजय खटाना
9411565756, 7678351820

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *