Friday, May 17, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़उत्तर प्रदेशप्रदेश की खबरें

सेलमैन को तमंचे की बट से घायल कर, लूट करने वाले बदमाश फरार।

दीपक तिवारी

सहारनपुर ———
सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र के हिम्मतनगर में सरकारी शराब के ठेके पर 4 हथियार बंद बदमाशों ने की लूट। ठेके पर मौजूद सेलमैन को बदमाशों ने तमंचे की बट से वार किया
सेल्समैन हुआ घायल घायल सेल्समैन को इलाज के लिए तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। चारों बदमाश सेल्समैन से 73 हजार रुपये लूट कर चारों बदमाश मौके से हुऐ फरार। वही तुरंत पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस भी मौक़े पर पहुँची साथ ही मौके पर पहुँचे एसपी सिटी ने बारीकी से जाँच पड़ताल शुरू की।
घायल सेलमैन जय नारायण शर्मा ने बताया कि कल रात्रि 9:30 बजे जब वह पूरे दिन की सेल के करीब ₹70000 का हिसाब कर रहा था तभी तीन अज्ञात व्यक्तियों ने आकर देसी शराब के पव्वे का रेट पूछा तो उसे उन्हें रेट बता दिया इसके बाद तीनों अज्ञात व्यक्तियों ने अंदर घुसकर जैसे ही पैसे उठाने की कोशिश की तो छीना झपटी में एक बदमाश ने मेरे सर पर तमंचे की बट से वार कर दिया वह कैश लेकर फरार हो गए सेल मैंने बताया कि करीब 4 बदमाशों ने शराब के ठेके पर लूट की है जो लूट के ₹73000 लेकर दो बाइकों पर फरार हो गए ।

संबंधित मामले में सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि कल रात 9:30 बजे थाना सदर बाजार के पेपर मिल रोड पर हिम्मतनगर में 1 देशी शराब के ठेके पर अज्ञात चार बदमाशों द्वारा करीब ₹73000 की लूट की गई है। सेलमैन को घायल किया गया है पुलिस द्वारा दो टीमें गठित कर जांच शुरू कर दी गई है।जल्द ही अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *