जानिए कौन है जॉनी — 135 जवानों ने 48 घंटे बीत जाने पर भी जौनी को पुलिस ढुढने मे नाकाम

सारिक जैदी

बिजनोर —–
जनपद बिजनोर के स्योहारा – क्षेत्र मे हत्या करके भागे अश्वनी उर्फ जौनी को पुलिस लगातार गन्ने के खेत मे ढूढ रही है । लेकिन 48 घंटे बीत जाने पर भी जौनी को पुलिस ढुढने मे नाकाम नजर आ रही है। मंगलवार को पुलिस दोपहर से लेकर शाम तक कोम्बिग करती रही लेकिन उसके हाथ खाली ही रहे । बुधबार करीब बारह बजे एस पी संजीव त्यागी कई थानो का पुलिस बल व आर आर एफ के 135 जवानों के साथ थाने पहुचे और योजना बनानी शुरू कर दी ।

इस तरह रोज रोज कोम्बिग से लग रहा है कि जौनी पुलिस को लुकाछिपी का खेल खिला रहा है । एस पी संजीव त्यागी ने थाने मे पहुचकर 15 टीमों का गठन किया । जिसमे डाग स्क्वाड को भी शामिल किया गया । पुलिस ने दो महिला तथा एक युवक को पुछताछ के लिए हिरासत मे लिया है । जिसके बारे मे पुलिस बताने से इंकार करती रही । पुलिस अभी भी दौलताबाद, सरकडी, बुढनपुर आदि जंगलों मे ढुढती रही है।


बताते चलें कि 26 सितंबर को जॉनी ने दो भाइयों को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया था और अब 2 दिन पहले स्योहारा क्षेत्र के दौलताबाद में एक युवती को घर में घुसकर गोलियों से भून डाला और मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के लिए सिरदर्द बने जॉनी को पकड़ने के लिए पुलिस स्योहारा क्षेत्र के जंगलों में जोनी की तलाश में कॉम्बिंग कर रही है।

29

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *