चिट्ठी डालकर डॉक्टर से मांगी 5 लाख रुपए की रंगदारी

Pankaj Kumar

शामली :— शामली में 6 दिन के अंदर रंगदारी माँगने का दूसरा मामला सामने आया है जहाँ पर डॉक्टर के क्लीनिक में चिट्ठी डालकर 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है और रंगदरी न देने पर खुद रंगदरी वसूल करने की बात कही गयी है। चिट्ठी में ये भी बताया गया है कि उन्हें तुम्हारे आने जाने का सब पता है। रंगदारी कि दूसरी चिट्ठी आने से नगर में दहशत व्याप्त हो गई है।

दरअसल आपको बता दे कि मामला जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आलखुर्द का है जहाँ पर गांव गोगवान निवासी डॉ मासूम का लक्ष्यदीप क्लीनिक हैं। आज सुबह करीब 9 बजे क्लीनिक पर काम करने वाले कंपाउंडर नादिर ने क्लीनिक का शटर खोला तो शटर के नीचे एक कॉपी का पेज पड़ा मिला। जिस पर लिखा है’ 5 लाख रूपये तेरे से पहले भी कहां तेरी समझ में नहीं आया। अबकी बार 5 दिन है तेरे पे नहीं तो हम अपने आप ले लेंगे तेरी आने जाने की सब खबर है और आपने हमारा भी पता है मैं कौन हूं’ । रंगदरी की चिट्ठी मिलने से जहाँ डॉक्टर और उसका परिवार के लोग दहशत में तो वही कसभे के लोगो मे भी भय का माहौल है। रंगदारी की चिट्ठी मिलने से डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल करने में जुट गई हैं। आपको बता दें कि 6 दिन पूर्व नगर के विजय सिंह पथिक डिग्री कॉलेज के सामने स्थित जैन संस स्पेयर पार्ट्स की दुकान पर भी कुख्यात बदमाश मुकीम काला के बाप के नाम से रंगदारी की चिट्ठी डाली गई थी। 5 दिन में लगातार कैराना क्षेत्र में दो व्यापारियों को रंगदारी की चिट्ठी डालने से दहशत व्याप्त है।

कहीं साजिश तो नहीं रंगदारी की चिट्ठी डालना

आपको बता दें कि कैराना में 8 दिन से पीएसी व आरआरएफ के जवान तैनात किए गए हैं। क्योंकि सपा विधायक नाहिद हसन के कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी हो चुके हैं। जिसको लेकर पुलिस ने सपा विधायक नाहिद हसन की धरपकड़ के लिए अभियान चला रखा हैं। वहीं पुलिस की इतनी कड़ी चौकसी के बीच 2 व्यापारियों को 5 दिन में लगातार रंगदारी की चिट्ठी डालना कहीं किसी असामाजिक तत्व की साजिश तो नहीं है। पुलिस इस एंगल पर भी काम कर रही है।

30

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *