कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने किया उद्यम समागम का शुभारंभ

Pankaj Kumar

शामली :—- जनपद शामली पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने आज शहर के एक निजी बैंकट हाल में दो दिवसीय उद्यम समागम एवं एक जनपद एक उत्पाद प्रदर्शनी का फीता काटकर शुभारंभ किया। यह उद्यम समागम दो दिन तक चलेगा जिसमें जिले में निर्मित विभिन्न प्रकार के उत्पादकों की प्रदर्शनी लगाई गई है। जिससे आमजन प्रोडक्ट देखकर अपने जिले में निर्मित प्रोडक्ट को खरीद सके और जिले के उद्यमियों को उसका लाभ मिल सके। शामली में लगी इस प्रदर्शनी को देखने के लिए शामली के जनता पहुंच रही है।

आपको बता दें कि जनपद शामली पहुंचे कैबिनेट मंत्री ने सदर कोतवाली क्षेत्र के शामली शहर स्थित सिटी ग्रीन वेंकट हाल में 2 दिनों तक चलने वाले उद्यम समागम एवं एक जिला एक उत्पाद प्रदर्शनी का फीता काटकर शुभारंभ किया यह प्रदर्शनी 2 दिन तक चलेगी जिसमें जिले में बने उत्पादकों को शामिल किया गया है तो वहीं कुछ ऐसे भी प्रोडक्ट शामिल किए गए हैं जो कि बाहर के हैं और किसानों और आम लोगों के लिए जरूरी है। 2 दिनों तक चलने वाली इस प्रदर्शनी में सभी उत्पादकों को रखा गया है ताकि जिले के लोगों द्वारा उनको देखकर उनकी जानकारी लेकर प्रयोग में लाया जा सके। 2 दिन तक चलने वाली इस प्रदर्शनी में वन डिस्टिक वन प्रोडक्ट के तहत जनपद शामली में उत्पाद होने वाले प्रोडक्ट जैसे रिम, धुरे और महिला समूह द्वारा तैयार किया गया अचार, खिलौने आदि को शामिल किया गया है

जिससे शामली की जनता प्रदर्शनी में पहुंचे और इन उत्पादों को देखें जिससे जिले के उद्यमियों को इसका लाभ मिल सके। इस प्रदर्शनी का लगाने का मकसद यह है कि अपने जिले में उत्पाद हुए प्रोडक्ट लोगों तक पहुंचे जिससे जिले के उद्यमियों को तो लाभ मिलेगा ही साथ ही वह प्रोडक्ट अन्य जगह बने प्रोडक्ट से काम कीमत पर भी उपलब्ध हो जाएगा।

27

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *