महिला का बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा

पंकज कुमार

शामली
जनपद शामली में एक महिला का बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है जहां पर महिला एक युवक को सड़क पर नीचे घसीट – घसीट कर एक के बाद एक थप्पड़ रसीद कर रही है। महिला से पिटाई खा रहे युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि यह महिला सड़क पार कर रही थी और युवक बाइक पर आ रहा था तो उसकी हल्की सी बाइक महिला से टकरा गई। जिसके बाद महिला ने दुर्गा रूप धारण कर लिया और युवक की जमकर पिटाई कर दी। महिला का यह हाई वोल्टेज ड्रामा करीब आधे घंटे तक यूं ही चलता रहा।

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के मुजफ्फरनगर बस स्टैंड के पास का है जहां पर दिल्ली से आई एक महिला सड़क किनारे अपनी गाड़ी खड़ी कर सड़क पार कर दूसरी तरफ खाना खाने के लिए गए हुई थी जैसे ही खाना खाकर वह सड़क पार कर रही थी तभी दूसरी तरफ से आ रहे बाइक सवार युवक की हल्की सी बाइक महिला से टकरा गई। फिर क्या था महिला ने बाइक टकराते ही दुर्गा रूप धारण कर लिया और युवक पर बरस पड़ी और एक के बाद एक जमकर थप्पड़ों की बौछार युवक पर कर दी और युवक की सड़क पर घसीट – घसीट कर जमकर पिटाई कर दी। वहां पर मौजूद आसपास खड़े लोग तमाशबीन बनकर पूरा मामला देखते रहे लेकिन किसी ने इतनी जहमत नहीं उठाई कि आखिर युवक को महिला से छुड़ा सके। बाद में किसी तरीके से वहां से गुजर रहे मुसाफिरों ने युवक को छुड़ाया और उसे वहां से भगा दिया। बाद में पता चला कि युवक बाइक पर सवार होकर आ रहा था और उसकी बाइक सड़क पार कर रही महिला से हल्की सी टकरा गई थी जिस कारण महिला ने उस युवक की पिटाई कर दी।

बाइक सवार मोमिन ने बताया कि वह आ रहा था और महिला सड़क पार कर रही थी उसी वक्त सड़क पार करते समय बाइक की हल्की सी टक्कर महिला को लग गई जिस कारण महिला ने उसकी पिटाई कर दी।

युवक की पिटाई करने वाली महिला ने कहा कि वह सड़क पार कर रही थी तो बिना देखे हुए युवक आ रहा था और उसके टक्कर मार दी। जिसमें उसके घुटने में चोट आई और उसका चश्मा भी टूट गया। जिस कारण उसने युवक की पिटाई की। लेकिन लोगों ने उसकी मदद नहीं की और उल्टा उसी को छुड़ाकर वहां से भगा दिया।

26

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *