जहरीली शराब कांड के विरोध में कांग्रेस ने फूंका सीएम का पुतला

पिथौरागढ़ – पिथौरागढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और आबकारी मंत्री प्रकाश पंत का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार पर अवैध शराब की बिक्री को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। रविवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर के नेतृत्व में सिल्थाम तिराहे पर एकत्र होकर कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार अवैध सरकार की तस्करी को बढ़ावा दे रही है।
अवैध शराब की आड़ में माफिया जहरीली शराब लोगों को परोस रहे हैं। कहा कि सरकार को अवैध शराब की बिक्री की खुली छूट देकर राजस्व का नुकसान कर रही है और भोली-भाली जनता की जान से खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने सीएम और आबकारी मंत्री का इस्तीफा मांगा है। प्रदेश प्रवक्ता भुवन पांडे ने यूपी और उत्तराखंड में जहरीली शराब से हुई मौतों के दोषियों को सजा दिलाने की मांग की।
उन्होंने कहा कि पिथौरागढ़ में भी अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा है। उन्होंने रोक नहीं लगने पर आंदोलन को उग्र करने की चेतावनी दी है। इस दौरान युकां जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर, जिला प्रवक्ता दीनू कापड़ी, नगर अध्यक्ष पवन माहरा, प्रदेश प्रवक्ता खीमराज जोशी, अनिल जोशी, कैलाश जोशी, भूरे मियां, तुला सिंह, कमलेश कसन्याल, ऋषभ कलपासी, मनोज ठकुराठी, शुभम बिष्ट, योगेश नगरकोटी, जावेद खान, दिनेश भट्ट, रोहन सौन, सहवाज खान, मनोज बिष्ट, रजत विश्वकर्मा आदि थे।

19

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *