सपा विधायक के आवास पर पहुंची पुलिस फोर्स छावनी बना कैराना

Pankaj Kumar

शामली — कैराना सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस प्रशासन की ओर से विधायक नाहिद हसन को अपना पक्ष रखने व गाड़ी के कागज दिखाने को लेकर 3 बार समय दिया गया था। लेकिन विधायक नाहिद हसन अपना पक्ष रखने व गाड़ी के कागज दिखाने में असमर्थ रहें।जिसको लेकर शुक्रवार को सपा विधायक नाहिद हसन का समय समाप्त हो गया था।

वहीं शनिवार को कैराना कोतवाली में डीएम अखिलेश सिंह , एसपी अजय कुमार, एसडीएम डॉ अमित पाल शर्मा, सीओ प्रदीप सिंह व अन्य थानों की पुलिस फोर्स के साथ बंद कमरे में मंत्रणा चल रही थी। इसके बाद करीब 2 बजे आर आर एफ ल पुलिस सीओ प्रदीप सिंह के नेतृत्व में सपा विधायक नाहिद हसन के आवास पर पहुंची करीब 1 घंटे तक पुलिस ने विधायक के आवास के अंदर मौजूद रही। बताया कि पुलिस ने कोर्ट से विधायक की गिरफ्तारी के वारंट भी जारी करा लिये है और कुछ दिन पूर्व झिंझाना थाना क्षेत्र में एसडीओ के साथ मारपीट प्रकरण में भी विधायक को नोटिस दिए जा रहे है।

इसके अलावा कैराना कोतवाली पर आर आर एफ के जवानों ने डेरा डाल लिया गया है। जल्द ही सपा विधायक नाहिद हसन की गिरफ्तारी हो सकती हैं। आपको बता दें कि गत 9 सितंबर को कैराना सपा विधायक नाहिद हसन की गाड़ी के कागज सीओ राजेश कुमार तिवारी एवं एसडीएम डॉ अमित पाल शर्मा द्वारा चेक करने को लेकर तीखी नोकझोंक हो गई थी। पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विधायक द्वारा की गई नोकझोंक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उच्चाधिकारियों के आदेश पर कोतवाली में सपा विधायक के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हो गया था। पुलिस की ओर से सपा विधायक को नोटिस जारी कर अपना पक्ष रखने व गाड़ी के कागज दिखाने के लिए लगातार तीन बार समय दिया गया था।

लेकिन सपा विधायक शुक्रवार तक भी अपना पक्ष व अपनी गाड़ी के कागज प्रस्तुत नहीं कर पाएं। वहीं सपा विधायक नाहिद हसन की गिरफ्तारी के जल्द ही कयास लगाए जा रहे हैं। जिसको लेकर कैराना कोतवाली पर आरआरएफ के जवानों ने डेरा डाल लिया हैं। वही कैराना में चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात किया गया हैं। कैराना को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। एसपी अजय कुमार से जब बात की गई तो उन्होंने शाम तक ही मामले में कुछ बताने के लिए कहा है।

29

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *