गौ तस्करों और पुलिस की मुठभेड़ , करीब 3 कुंतल गाय का मीट, अवशेष तथा गोकशी करने के उपकरण बरामद

Pankaj Kumar

शामली — मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जंगल में छापा मारकर गोकशी का भंडाफोड़ किया। पुलिस को देखकर गोकशो ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। वहीं पुलिस के जवाबी फायरिंग में एक गौ तस्कर घायल हो गया। जिसको पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। बाकी दो गोकश मौके से फरार हो गए। मौके से पुलिस ने करीब 3 कुंतल गाय का मीट, अवशेष तथा गोकशी करने के उपकरण बरामद किए।

आपको बता दें मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव बधुपुरा में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जंगल में हो रही गोकशी पर छापा मारा। कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने बताया कि गौ तस्कर जंगल में एक गाय को काट रहे थे। तभी पुलिस द्वारा ललकारने पर गौ तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिस बाल-बाल बच गई। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गोकश बाये पैर में गोली लगने से घायल हो गया। बाकी दो आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल गोकश का नाम जनाब पुत्र लखमीरा निवासी बधुपुरा हैं।

पुलिस ने मौके से एक तमंचा 315 बोर, दो खोके, दो कारतूस जिंदा, 3 कुंतल गोमांस व 4 छोरे तथा गाय की एक लाल रंग की खाल बरामद की। बताया गया कि आरोपी गोकश के खिलाफ भौराकला थाने पर छह गोकशी व पुलिस मुठभेड़ के मुकदमे दर्ज हैं। एक मुकदमा कैराना कोतवाली पर जानलेवा हमले का दर्ज है। पुलिस ने घायल बदमाश को कैराना सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है।

28

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *