फील्ड ऑफिसर की संदिग्ध परिस्थितियों में सिर में गोली लगी लाश घर के अंदर बाथरूम में पड़ी मिली

शारीक जैदी

बिजनौर – जिला बिजनौर के नजीबाबाद में आज सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब बैंक में काम करने वाले फील्ड ऑफिसर की संदिग्ध परिस्थितियों में सिर में गोली लगी लाश घर के अंदर बाथरूम में पड़ी मिली। इसका पता उस वक्त लगा जब सुबह युवक बैंक नहीं पहुंचा और बैंक कर्मियों द्वारा बार-बार फोन करने पर भी उसका फोन नहीं उठा तो बैंक कर्मियों ने मकान मालिक से संपर्क किया। जैसे ही मकान मालिक ने उसके घर में जाकर देखा तो उसे बाथरूम में बैंक कर्मी की लहूलुहान हालत में लाश पड़ी दिखाई दी।

मकान मालिक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दरअसल बिहार के बेतिया जिले का रहने वाला चैतन्य भारद्वाज बिजनौर के सहानपुर की स्टेट बैंक में फील्ड ऑफिसर की पोस्ट पर तैनात था और नजीबाबाद की आदर्श नगर कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था। बताया जा रहा है कि आज सुबह जब चैतन्या बैंक नहीं पहुंचा तो उसके सहकर्मियों ने उसके नंबर पर कॉल किया लेकिन काफी देर तक कॉल जाने के बाद भी फोन नहीं उठा तो बैंक कर्मियों ने चैतन्य के मकान मालिक से संपर्क किया। मकान मालिक ने घर में जाकर देखा तो बाथरूम में उसकी लहूलुहान लाश पड़ीं दिखाई दी।

मकान मालिक ने मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और बाथरूम में पड़ी लाश को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बैंक कर्मी चैतन्य के सिर में गोली लगी हुई थी और एक पिस्टल मौके पर पड़ी हुई मिली साथ ही मृतक के पैर भी एक रस्सी से बंधे हुए मिले। फिलहाल पुलिस ने बैंककर्मी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बैंककर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जांच में जुट गई है।

49

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *