छात्र की मौत ,अपहरण करने के बाद की हत्या

अफसर अली

अमरोहा- उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के गजरौला थाना इलाके के चकनवाला गांव में खेत पर गए छात्र का अपहरण करने बाद हत्या कर दी गई। शव कुएं में फेंक दिया गया। शव कुएं में पानी में तैरता मिला। गला दबाकर छात्र की हत्या किए जाने का आशंका जताई जा रही है। लेकिन अभी तक chaaatr की हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

गजरौला थाना क्षेत्र के गांव चकनवाला निवासी लखीचंद का 11 वर्षीय पुत्र मयंक कक्षा पांच का छात्र था। वह गुरुवार की सुबह खेत पर गया था। खेत पर घास काट रही गांव की ही कुछ महिलाओं ने उसे खेत की तरफ जाते देखा था। इसके बाद काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर परिवार वालों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उसकी तलाश शुरू की। घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी छात्र की तलाश में जुट गई। लखीचंद के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण के आरोप में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया। गुरुवार देर रात दो बजे तक  मयंक को खेतों व अन्य सभी संभावित स्थानों पर तलाश किया गया लेकिन कहीं कोई जानकारी नहीं हो सकी। शुक्रवार सुबह फिर से मयंक की तलाश शुरू कर दी गई।

खेतों में तलाश करते हुए कुछ लोग पानी के कुएं के पास पहुंचे तो उसके अंदर मयंक का शव तैरता मिला। जानकारी पर मयंक के परिवार वाले व अन्य लोग भी वहां पहुंच गए। पुलिस मौके पर पहुंची व मयंक के शव को कुएं से बाहर निकाला। लोगों ने गला दबाकर उसकी हत्या करने के बाद शव कुएं में फेंके जाने की आशंका जताई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

29

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *