गला कटी लाश मिलने से फैली सनसनी

शारिक ज़ैदी

बिजनौर – जनपद बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र में एक प्राइमरी स्कूल के कमरे में एक युवक की गर्दन कटी हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश की शिनाख्त कर लाश का पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है । पुलिस छानबीन में पता चला है कि युवक नशेड़ी किस्म का था जिसने खुद ही अपने गले पर ब्लेड मार कर आत्महत्या की है। वहीं मृतक के परिजनों ने इसे हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

चांदपुर के मोहल्ला कटारमल का रहने वाला मोहम्मद आसिम अपने घर से कल शाम से लापता था । आज सुबह मोहल्ला पतियापाड़ा में स्थित प्राइमरी स्कूल को जब खोला गया तो स्कूल के कमरा न० 2 में मोहम्मद आसिम की खून से लथपथ लाश मिलने से स्कूल सहित नगर में सनसनी फैल गई।

शिक्षक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर मृतक के घरवालों को सूचना दी। वहीं मृतक के घर वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने हत्या की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके छानबीन में जुट गई। वहीं एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में युवक द्वारा शरीर पर और गर्दन पर ब्लेड मारकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस जांच कर रही है जांच में जो भी आएगा उसके तहत कार्रवाई की जाएगी ।

32

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *