चोरी के शक में महिला को लोगो ने जमकर की पिटाई

Deepak Tiwari

सहारनपुर – सहारनपुर की कमेला कॉलोनी में बच्चा चोरी के शक में महिला को लोगो ने पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर डाली। सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र के कमेला कॉलोनी में पहुंची एक महिला को मोहल्ले वासियों ने बच्चा चोरी के शक में पीटा गुस्साएं लोगों के बीच घिरी महिला अपने आप को लगातार बेकसूर बताती रही। लेकिन भीड़ में मौजूद लोग महिला की पिटाई करते रहे और उस पर 4 साल के बच्चे को उठाने का आरोप लगाते रहे।

आपको बता दें कल ही डीजीपी उत्तर प्रदेश ने पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी किया है किसी भी सूरत में किसी मासूम व्यक्ति या महिला की पिटाई जबरन ना की जाए। वरना उस पर घोर कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जाएगी लेकिन उसके बावजूद भी लोगों के हौसले कितने बुलंद हैं वह आम लोगो की शक के घेरे में पिटाई कर रहे हैं। तस्वीरें सब कुछ बयां कर रही हैं घटना की जानकारी जब सहारनपुर पुलिस को मिली तो सहारनपुर पुलिस ने सभी के ऊपर तत्काल कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिए हैं।

वहीं एसपी सिटी विनीत भटनागर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि किसी भी बेकसूर व्यक्ति या महिला की पिटाई अगर शक के आधार पर की जा रही है तो निश्चित रूप से सभी आरोपियों पर पुलिस कार्रवाई करेगी किसी भी सूरत में गलत कृत्य किसी के द्वारा भी नहीं करने दिया जाएगा कोई भी कानून को अपने हाथ में मत ले|

26

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *