घर में अकेली रिटायर्ड फौजी की पत्नी की हत्या

Deepak Tiwari

Saharanpur/ नकुड – दिनदहाडे बदमाश ने घर में अकेली रिटायर्ड फौजी की पत्नी की हत्या कर घर को खंगाल ले गए हैं। दिनदहाडे लूटपाट व हत्या से पुलिस में हडकंप मच गया। एसएसपी ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली।

नगर के गंगोह बाईपास स्थित सरस्वती नगर में प्रीतम सिंह के मकान में गांव डाल्लेवाला निवासी रिटायर फौजी सतीश चौधरी करीब दो से किराए पर रह रहा था। बुधवार सुबह करीब सात बजे सतीश अपने पिता देशपाल व पांच वर्षीय छोटे बेटे अरिहंत को लेकर सरसावा स्थित एयर फोर्स हॉस्पीटल में दवाई लेने गया था। सतीश ने बताया कि दवाई व कैंटीन से सामान लेकर करीब दो बजे जैसे ही वह घर पहुंचा तो घर का मेन गेट खुला हुआ था तथा बैडरूम का दरवाजा बाहर से बंद था।

उसने जैसे ही बैडरूम का दरवाजा खोला तो सामने बैड पर उसकी पत्नी ममता (35 वर्ष) मृत पडी थी। शव के मुंह में बुरी तरह से दुपट्टा ठूसा हुआ था तथा सिर में चोट के निशान थे। इसके अलावा दोनों कमरों का सामान बिखरा पड़ा था। घर का नजारा देख हडबडाए सतीश ने घटना की सूचना गांव में अपने भाई व पुलिस को दी। दिन दहाडे हत्या व लूट की वारदात से पुलिस में हडकंप मच गया। सूचना पर पर पहुंचे कोतवाल सुशील सैनी ने छानबीन शुरू की। मौके पर एसओजी, फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड की टीम ने जांच की। एसएसपी दिनेश कुमार पी व एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर मृतका के पति से जानकारी ली तथा शव का पंचनामा करवा पोस्टमार्टम के भिजवाया।

23

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *