प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने प्रेमिका का गला रेत कर हत्या

विनीता खुराना

ऋषिकेश: प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने प्रेमिका का गला रेत कर हत्या कर दी। उसने स्वयं भी अपने गले पर चाकू मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। आरोपित को एम्स में भर्ती कराया गया है। जबकि युवती के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक बनखंडी गली नंबर-2 में निवासी सुखराम बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम करते हैं। बुधवार सुबह सुखराम शाखा में गया था। उनकी पत्नी घूमने गई थी। घर में कल्याणी (26 वर्ष) थी। प्रातः करीब 6:45 बजे एक युवक घर में घुसा। युवक कल्याणी के बीच नोकझोंक हुई। इस बीच मकान की ऊपरी मंजिल में किराए पर रहने वाले रवि वहां पहुंचे। जिसे देख युवक ने बरामदे के चैनल में भीतर से कुंडी लगा दी। रवि कल्याणी की मां को लेने के लिए बाहर दौड़ा।

इस बीच युवक ने कल्याणी के गले पर व शरीर पर कई जगह चाकू से वार कर दिया। युवक ने अपने गले पर भी चाकू मार दिया। वह भी मौके पर ही बेहोश हो गया। सूचना पाकर कल्याणी के परिजन व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जाली काटकर किसी तरह लोग अंदर पहुंचे। जहां युवक-युवती खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में पड़े युवक को एम्स ऋषिकेश पहुंचाया। जबकि युवती मौके पर ही दम तोड़ चुकी थी। युवक की पहचान अजय यादव पुत्र पीआर यादव निवासी सुमन विहार बापू ग्राम के रूप में हुई है। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि अजय यादव व कल्याणी के बीच 2 वर्षों से प्रेम संबंध था।

मगर कल्याणी अब उससे शादी नहीं करना चाहती थी। जबकि युवक उस पर लगातार शादी के लिए दबाव बना रहा था। संभवतया इसी वजह से अजय यादव ने यह कदम उठाया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि एम्स में भर्ती युवक की हालत भी गंभीर बनी हुई है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

30

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *