अपराध से तौबा , बदमाश ने टेके घुटने

Pankaj Kumar

शामली – शामली पुलिस का मिशन एनकाउंटर का ख़ौफ़ अब बदमाशो में साफ दिखने लगा है । एक बदमाश ने आज कांधला थाना पहुँचकर क्राईम से तौबा कर ली है । बादमाश ने ऐफिडेविट देकर क्राईम छोड़कर अब जीवन मे कभी गुनाह न करने की कसम खायी है ।इंस्पेक्टर कांधला को एफिडेविट देकर बदमाश ने गुनाह से तौबा कर ली है ।बादमाश ने कहा कि अब वह साधारण जीवन व्यतीत करना चाहता है ।

सरेंडर करने वाला बदमाश लूट , हत्या , गैंगस्टर के मामले में पिछले काफी समय से वांछित चल रहा था । पुलिस के सामने सरेंडर करने वाले बदमाश का नाम नवाब कुरेशी बताया जा रहा है । जो कांधला थाना क्षेत्र के गाँव गंगेरू का रहने वाला है । शातिर बदमाश नवाब हिस्ट्रीशीटर बदमाश है ।

नवाब पिछले काफी समय से क्षेत्र की जनता के लिए आतंक का पर्याय बना हुआ था । जिसे 5-01-2019 में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा था । नवाब करीब 7 माह तक जेल में रहा है । और करीब 15 दिन पहले ही नवाब जेल से छूटकर आया है । नवाब को एक बार फिर पुलिस मुठभेड़ का डर सता रहा है । जिससे नवाब ने अब क्राइम से तौबा कर ली है । और अपने परिवार के साथ साधारण जीवन बिताना चाहता है । बदमाश नवाब ने एसओ कांधला को एफएडेविट सोंपकर गुनाह ना करने की कसम खायी है ।

36

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *