खूनी संघर्ष लाइव, एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मारी

Pankaj kumar

शामली :- जनपद शामली में खूनी संगर्ष की वारदात सामने आई है जहाँ पर किसान को खेत में गोली मारने वाले आरोपी का लाइव वीडियो वायरल हुआ है जहाँ मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षो के बीच खूनी संघर्ष हो गया जिसमें एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मार दी जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज़ के लिए शामली के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहाँ से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

दरअसल आपको बता दें पूरा मामला जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव खोड़समा का है जहां पर खेत से चार काटने को लेकर दो पक्षो में मामूली कहासुनी हो गयी देखते ही देखते मामूली कहासुनी ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया और एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मार दी जिसमे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इतना ही नहीं गोली मारने वाले आरोपी समरपाल का गोली चलाते हुए लाइव वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसको वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद भी अभी तक आरोपी खुलेआम घूम रहा हैं


वहीं घायल के परिजनों का कहना है कि उनके विपक्षी से मिलकर खोडसमा निवासी समरपाल नामक युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर किसान हरविद्र को उस वक्त गोली मारकर घायल कर दिया जब किसान अपने खेत में काम कर रहा था। तभी पीड़ित के परिजनों ने पुलिस को सूचना की और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। जहाँ घायल के परिजनों ने शामली के निजी हॉस्पिटल में घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया जहाँ से उसको हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घायल के परिजनों का कहना है कि उनका जमीनी विवाद चल रहा है और जिसने गोली मारी है। वह अपने आपको किसान यूनियन का जिला सचिव बताता है। इतना ही नहीं यह आरोपी किसान यूनियन के नाम से ट्रक चालकों से अवैध उगाई करता है। जो किसान यूनियन का नाम लेकर जनपद में अवैध धंधे करने वालों से रोजाना उगाई करता रहता है। उधर घायल की गंभीर अवस्था बनी हुई है और डॉक्टरों ने घायल को आईसीयू में भर्ती कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई और आरोपी समर पाल की तलाश में जुटी हुई है।

वहीं इस पूरे मामले पर एसपी शामली अजय कुमार पांडे ने बताया कि थाना झिंझाना क्षेत्र में गांव खोडसमा का है जहाँ से सूचना आई थी कि दो पक्षों में विवाद हुआ है। मौके पर जाने पर जानकारी मिली कि एक विवादित जमीन है सरकारी जमीन है लेकिन दोनों पक्ष उस पर अपना कब्जा होने की बात कहते हैं और उस पर चढ़ाया गया था उसी चारा काटना को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ और एक समर पाल नामक व्यक्ति है जिस पर एक लाइसेंसी डीवीपीएल थी उसे उसने फायरिंग की दूसरे पक्ष ने लाठी-डंडे से हमला किया दोनों पक्ष में से एक घायल है खतरे से बाहर है उनका इलाज चल रहा है अभी तक किसी पक्षी कोई तैयारी नहीं हो सकी है लेकिन पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेकर के शुरू कर दिया फायरिंग की गई है। पुलिस ने जप्त कर लिया है साथ ही साथ उसके लाइसेंस को निरस्त करने की रिपोर्ट भेजी जा रही है।

27

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *