12 घंटे में हत्या की तीन वारदात से दहला शामली

Pankaj kumar

शामली – जनपद शामली में 12 घंटे मैं लगातार तीन हत्याओं की वारदात सामने आई है 12 घंटे के अंदर लगातार हुई तीन हत्याओं ने शामली को दहला दिया है लगातार हुई तीनों ही हत्याओं में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

दरअसल आपको बता दें कि जनपद शामली में पिछले 12 घंटों के अंदर लगातार हुई तीन हत्याओं ने जनपद शामली को दहला कर रख दिया है। पहला मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव पावटी कला का है। नवाब ने कुछ दिन पहले नई बाइक खरीदी थी जिसे लेकर उसका बेटा शारुख कहीं पर गया हुआ था जैसे ही वह करीब शाम 7 बजे अपने घर पर लौटा तो घर की गली में मौजूद कुछ युवक उसके साथ छींटाकशी करने लगे कि ज्यादा क्यों इतरा रहा है किस्तों की बाइक पर बैठकर। हमें पता है यह बाइक तुम किस्तों पर लाए हो।

इस बात पर नवाब के पुत्र शाहरुख ने कहा कि हमारा हिसाब बाईक को किस्तों पर लाने का था तो हम किस्तों पर लाए हैं इसमें तुम्हें क्या दिक्कत है। इतना कहते ही छींटाकशी करने वाले युवक आग बबूला हो गए और शाहरुख के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट का पता चलने के बाद शाहरुख के पिता घर से गली में दौड़े और बीच-बचाव किया तभी छींटाकशी कर रहे युवकों ने शाहरुख के पिता नवाब को भी पीटना शुरू कर दिया और तब तक पीटते रहे जब तक कि वह मर नहीं गया और उसे वहीं पर छोड़ कर आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। नवाब के परिजन उसे लेकर कैराना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दूसरा मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के गाँव अलाउदीनपुर का है जहाँ पर रात करीब 10 बजे वर्तमान प्रधान इतवारी व उसका भाई भरत घर पर मौजूद थे। इतवारी घर पर खाना खा रहा था और भरत घर के बाहर खड़ा हुआ है उसी बीच पड़ोसी युवक मिथुन वहां पर आया। मिथुन के हाथ मे धारदार हथियार था। जिससे मिथुन ने भरत के पेट मे घोप में दिया। जिसे देख वर्तमान प्रधान इतवारी भी भागकर बाहर आया लेकिन आरोपी मिथुन ने वर्तमान प्रधान को भी नही बख्सा मिथुन ने वर्तमान प्रधान इतवारी पर भी हमला कर घायल कर दिया और भरत की हत्या का मौके फरार हो गया। प्रधान और उसके भाई को झिंझाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया जहाँ पर डॉक्टरों ने भरत को मृत घोषित कर दिया और वर्तमान प्रधान को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि मिथुन व भरत के मिथुन की साली को लेकर विवाद चला आ रहा था। आरोप है कि भरत व मिथुन की साली के अवैध सम्बंद थे। जिसके चलते मिथुन ने भरत को मौत के घाट उतार दिया है और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

तीसरा मामला बाबरी थाना क्षेत्र के गांव कुरमाली का है जहां पर आज सुबह करीब 6:00 बजे घर से फोन कर बुलाकर छात्र नेता रोहित ।मलिक की गोलियों से भून कर निर्मम हत्या कर दी गयी। पूरी घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। हत्या किसने और क्यों की है इस बात का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। मृतक रोहित मलिक नाम का छात्र वी वी डिग्री कॉलेज में पढ़ता था और 2018 में उसने छात्र संघ अध्यक्ष के पद के लिए चुनाव भी लड़ा था और वर्तमान में भी वह अध्यक्ष पद के लिए चुनाव की तैयारी कर रहा था।

12 घंटे के भीतर शामली जनपद में हत्या की यह तीसरी वारदात है।फिलहाल हत्या की तीनो घटनाओ से शामली जनपद दहल उठा है और तीनो ही मामलो में हत्यारों को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। फिलहाल पुलिस ने तीनो शवो को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है और आगे की वैधानिक कारवाही शुरू कर दी है ।

वहीं इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक शामली राजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि हमारी क्राइम ब्रांच और सर्विलांस की टीम लगी हुई है और तीनों ही मामलों का जल्द से जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

36

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *