डस्टर गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर दो महिला सहित एक युवक गंभीर रूप से घायल

Pankaj Kumar

शामली:—- शामली में एक तेज गति से आ रही डस्टर गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी टक्कर लगने से बाइक पर सवार एक युवक और दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गए राहगीरों ने घायलों को शामली के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने दोनों महिलाओं की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ – करनाल हाईवे पर स्थित गांव लाख के पास का है जहां पर मेरठ की तरफ से तेज गति से आ रही डस्टर गाड़ी ने एक बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार एक युवक दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गई राहगीरों ने घायलों को शामली के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया

जहां डॉक्टरों ने दोनों महिलाओं की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों महिला और युवक बाबरी थाना क्षेत्र के गांव कासोपुर के रहने वाले हैं और सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बुटराड़ी में अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे।

जैसे वह लाख गेट के पास पहुंची तो पीछे से तेज गति से आ रही डस्टर गाड़ी ने टक्कर मार दी। घटनास्थल से गुजर रहे किसी राहगीर ने हादसे की सूचना और गाड़ी का नंबर पुलिस को दे दिया। जिससे पुलिस ने वायरलेस कर चेकिंग के दौरान डस्टर गाड़ी और उसके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस का कहना है कि पीड़ितों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

31

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *