मुख्यमंत्री के आदेशों को ठेंगा, समय से थाना समाधान दिवस में नहीं पहुंचे लेखपाल

Pankaj Kumar

शामली :— शामली में अधिकारी मुख्यमंत्री के आदेशों को ठेंगा दिखा रहे हैं ताज़ा मामला जनपद शामली के थाना आदर्शमंडी का है जहां पर थाना समाधान दिवस में लेखपाल समय से नहीं पहुंचे और फरियादी उनका इंतजार करते हुए नजर आए। वहीं थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह सुबह से ही थाना दिवस पर बैठे हुए और लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं लेकिन लैपरवाह लेखपाल थाना समाधान दिवस में नहीं पहुंचे।

आपको बता दें कि प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन किया जाता है। जिसमें पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भाग लेते हैं और थाना समाधान दिवस में आने वाले फरियादियों की फरियाद सुनकर उनकी जो समस्याएं होती हैं उसका निस्तारण करते हैं। लेकिन शामली में थाना समाधान दिवस मजाक दिवस बनकर रह गया जहां पर थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला है। कोई भी लेखपाल थाने पर थाना समाधान दिवस में नहीं पहुंचा जहां पर फरियादी लेखपाल का इंतजार करते हुए नजर आए। लेकिन लेखपाल इतने लापरवाह हो चुके हैं कि वह मुख्यमंत्री के आदेशों को भी ठेंगा दिखा रहे हैं और थाना समाधान दिवस में समय से नहीं पहुंच रहे हैं थाना आदर्श मंडी के थाना अध्यक्ष करमवीर सिंह से जब पूछा गया कि थाना समाधान दिवस में लेखपाल अभी तक क्यों नहीं आए हैं तो वह कैमरे पर तो कुछ भी बोलने से बचते हुए नजर आए लेकिन ऑफ कैमरा उन्होंने कहा कि हम तो सुबह से ही थाना थाना समाधान दिवस के दिन लोगों की जन समस्याएं सुन रहे हैं लेकिन लेखपाल यहां पर समय से नहीं पहुंचे हैं।

थाना समाधान दिवस में थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में पड़ने वाले लेखपाल समय से थाना समाधान दिवस में नहीं पहुंचे इस बात से आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर लेखपाल थाना समाधान दिवस को लेकर आखिर कितने सजग है अब देखने वाली बात यह होगी कि शामली जिला प्रशासन थाना समाधान दिवस में समय से नहीं पहुंचने वाले लेखपालों पर आखिर क्या कार्रवाई करता है।

वही इस पूरे मामले में जब हमने एसडीएम शामली से जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी कहने से मना कर दिया।

37

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *