मुठभेड़ में अंतरराज्य लुटेरा गिरफ्तार

Pankaj Kumar

शामली — जनपद शामली में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गयी।चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है जबकि चौकी इंचार्ज भी गोली लगने से घायल हुए है। दोनों को इलाज के लिए शमली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बदमाश के पास से लूटी गई नगदी, बाइक व आभूषण भी बरामद हुए है। पकड़ गया लुटेरा अंतरराज्य लुटेरा है और कई राज्यो में लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

आपको बता दे कि मामला जनपद शामली का है जहाँ पर सदर कोतवाली पुलिस औद्योगिक चौकी पर चेकिंग कर रही थी ।उसी दौरान कंट्रोल रूम से पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक से लूट कर बदमाश कैराना की ओर को भाग रहे हैं। पुलिस ने चेकिंग के दौरान ही बदमाशों को रोकना चाहा लेकिन बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए आगे की ओर भागने लगे। पुलिस भी बदमाशों के पीछे लग गई और अपने आप को घिरता देख बदमाश बाइक छोड़कर खेतों मैं घुस गए और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें दरोगा योगेंद्र सिंह हाथ में गोली लगने से घायल हो गए ।जवाबी फायरिंग में पुलिस ने सन्नी नाम के बदमाश को पैर में गोली मारकर जख्मी कर दिया

जबकि एक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया ।पकड़े गए बदमाश के कब्जे से लूटी गई 5000 की नकदी, मोबाइल फोन व तमंचा व तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। साथ ही बदमाश के कब्जे से बुधवार को दिनदहाड़े दरोगा की पत्नी से लूटी गई सोने की चैन भी बरामद हुई है ।पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका उपचार चल रहा है। पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम सन्नी उर्फ हीरो निवासी राजस्थान हाल निवासी झिंझाना बताया है। पकड़ा गया बदमाश एक अंतरराज्य लुटेरा है जो कि आये दिन लूट की घटनाओं को अंजाम देता है।

32

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *