कुख्यात बदमाश के घर की कुर्की

PANKAJ KUMAR

शामली :- आतंक का पर्याय बन चुके कुख्यात बदमाश मुकीम उर्फ काला के मकान की स्थानीय प्रशासन ने कुर्की कर उसे पर सील लगाते हुए उसे थाना कांधला को सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस की कार्यवाही के दौरान वहां ग्रामीणों की भीड एकत्रित हो गई।

आपको बता दें कुख्यात बदमाश मुकीम उर्फ काला कैराना व कांधला क्षेत्र के लिए आंतक का पर्याय बन चुका है। मुकीम ने घटनाओं को अंजाम देने के बाद छिपने के लिए अपने कई ठिकाने बनाएं हुए थे। थाना क्षेत्र के कांधला देहात में भी मुकीम ने अपना एक मकान बनाया हुआ था। पुलिस के अनुसार घटनाओं को अंजाम देने के बाद वह कभी कभी छिपने के लिए इस मकान का सहारा लेता था। जिसका खुलासा उसकी गिरफ्तारी के बाद हुआ था। मंगलवार को एसडीएम कैराना अमित पाल शर्मा, तहसीलदार कैराना रणबीर सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक के साथ पुलिस टीम कांधला देहात स्थित मुकीम के निवास स्थान पर पहुंचे तथा वहां कुर्की की कार्यवाही करते हुए मकान को सील कर उसे कांधला थाने के सुपुर्द कर दिया।

मामले को लेकर एसडीएम कैराना अमित पाल शर्मा ने बताया कि कुख्यात बदमाश मुकीम उर्फ काला पर गैगस्टर की कार्यवाही के बाद उसके उसके कांधला देहात स्थित मकान की कुर्की की गई है। उसके बाद उक्त सम्पत्ति को कांधला थाना प्रभारी को सुपुर्द कर दिया गया है। घटना के अनुपालन में आगे की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस की कार्यवाही के दौरान वहां ग्रामीणों की भीड लग गई। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाते हुए वहां से भेजकर अपनी कार्यवाही को पूर्ण किया।

59

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *