महिला दरोगा ने खाया जहर, पुलिस विभाग में मचा हड़कम्प

शारिक खान

मुज़फ्फरनगर – मुज़फ्फरनगर महिला दरोगा द्वारा जहर खाने के मामले ने पुलिस विभाग ने हड़कम्प मचा दिया है ।महिला थाने में तैनात एक महिला दरोगा ने अपने पुलिस लाइन स्थित आवास पर जहर खा लिया । जहर खाने के बाद महिला दरोगा को आनन फानन में जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने महिला दरोगा की गम्भीर अवस्था को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया है ।महिला दरोगा के जहर खाने की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी जिला चिकित्सालय पहुँचे ओर महिला दरोगा का हाल जाना।अभी जहर खाने के कारणों का पता नही लग सका है ।

मामला सिविल लाइन क्षेत्र स्थित पुलिस लाइन का है जहाँ महिला थाने में तैनात महिला दरोगा सीमा यादव ने अपने आवास पर जहर का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की ।जहर खाते ही पड़ोस के लोग महिला दरोगा को लेकर जिला चिकित्सालय पहुँचे जहाँ डॉक्टरों ने महिला दरोगा को प्राथमिक उपचार देकर गम्भीर हालात में मेरठ रेफर कर दिया है ।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी समेत एसपी सिटी सतपाल अंतिल जिला चिकित्सालय पहुँचे ओर महिला दरोगा का हाल जानकर पूरे मामले की जांच की ।अभी तक जहर खाने के कारणों का पता नही लग सका है ।एसपी सिटी की माने तो महिला दरोगा मानसिक डिप्रेशन में थी ।

एस पी सिटी सतपाल अंतिल का कहना है कि यह एक सब इंस्पेक्टर है जो कि महिला थाना में जनपद मुज़फ्फरनगर में अभी तैनात हैं इनकी तबियतत बिगड़ी इनको जिला अस्पताल में लेकर आया गया हैं और ये किसी प्रकार के मानसिक तनाव में है और इनको बैटर उपचार हेतु मेरठ के लिए रेफर किया गया हैं और अभी उनसे किसी प्रकार की कोई बात चीत नही हो पाई है।

60

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *