कब्रिस्तान से कब्र खोद कर चोरी कर लिए लाशों के सर, हड़कम्प

शारिक जैदी

बिजनौर – नजीबाबाद थानाक्षेत्र में एक चोंका देने वाला मामला सामने आया है थानाक्षेत्र के कस्बा साहनपुर में चोरों ने कब्रों को खोदकर उसमे दफ़न लाशों के सर चोरी कर लिए
बंजारों वाले कब्रिस्तान में तीन शवों को निकालने की सूचना मिलने से हड़कम्प मच गया। शवों के धड़ वहीं छोड़ दिए गए जबकि सिर निकाल कर ले जाए गए हैं। शवों को तांत्रिक क्रिया करने के लिए निकालने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


साहनपुर नगर पंचायत के बंजारों वाले कब्रिस्तान में कब्र खोद कर शव निकाले जाने की ख़बर जंगल में आग की तरह फैल गई। सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ ने कब्रिस्तान का रूख करना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों में चर्चा है कि शवों के धड़ छोड़ कर जाना और केवल सिर कब्र से निकाल कर ले जाने के पीछे तांत्रिक क्रिया एक कारण हो सकता है। बताया जा रहा है कि एक महिला और दो पुरुषो के शवों के सिर निकाले गए हैं, जबकि चौथी कब्र खोदने का प्रयास किया गया। कोतवाल संजय कुमार पांचाल ने बताया कि मौके पर देखा कि कब्र से शवों को निकालने का प्रयास किया गया था। मामला तांत्रिक क्रिया का प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

62

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *