एथलिट को गोली मारने वाले मुख्य आरोपी समेत दो गिरफ्तार व्हाटसअप पर बहस होने पर घटना को दिया था अंजाम

Deepak Tiwari

सहारनपुर। दो दिन पूर्व अंबेडकर स्टेडियम में एथलीट को गोली मारने वाले मुख्य आरोपी समेत दो को घटना में प्रयुक्त गाड़ी व पिस्टल समेत सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। व्हाटसअप ग्रुप पर बहस होने पर घटना को अंजाम दिया गया था। जबकि घटना में शामिल पांच अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं। जिनकी गिरफ्तारी को कई पुलिस टीमें गठित कर दबिश दी जा रही हैं।

घटना से फैल गई थी सनसनी
छह अगस्त की सुबह 11 बजे सफारी गाड़ी में सवार हमलावरों ने प्रैक्टिस करने पहुंचे एथलीट यश पुंडीर को गोली मारकर सनसनी फैला दी थी। घायल यश पुंडीर की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इससे पूर्व उसने पुलिस को कुछ हमलावरों के नाम भी बताए थे।

घंटाघर से हुई गिरफ्तारी
एसएसपी दिनेश कुमार पी ने प्रेसवार्ता में बताया कि सदर थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे मुख्य आरोपी नागल के भलस्वा निवासी मोहित राणा पुत्र भोपाल तथा वहीं के सोहन उर्फ सन्नी को घटना में प्रयुक्त सफारी गाड़ी और पिस्टल समेत घंटाघर हनुमान मंदिर के समीप से गिरफ्तार कर लिया।

व्हाटसअप पर हुई थी बहस
पूछताछ में जो खुलासा हुआ। उसके मुताबिक यश पुंडीर तथा मोहित राणा व कुछ अन्य युवकों ने व्हाटसअप पर राजपूत समुदाय का ग्रुप बनाया हुआ है। जिस पर चैटिंग के दौरान मोहित राणा और यश पुंडीर में बहस हो गई थी। जिस पर मोहित राणा ने अपने छह अन्य साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया।

फरार हमलावरों के नाम
शेखर पुत्र बोबी ग्राम भलस्वा थाना नागल
अभय उर्फ इलू पुत्र भोला (पता उपरोक्त)
कुलदीप पुत्र श्रीपाल (पता उपरोक्त)
दुष्यंत पुत्र महीपाल (पता उपरोक्त)
अंकुर पुत्र किरण पाल (पता उपरोक्त)

फरार पांच आरोपियों की गिरफ्तारी को कई पुलिस टीमें गठित 
एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि घटना को अंजाम देने में शामिल रहे पांच आरोपी अभी फरार चल रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी को कईं पुलिस टीमें गठित कर लगातार दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


30

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *