एसएसपी से की सपा नेता व उसके भाइयों द्वारा अतिक्रमण करने की शिकायत

आलम वारसी

मुरादाबाद। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने सपा नेता व उसके भाइयों पर अतिक्रमण करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत की है।
थाना नागफनी क्षेत्र स्थित दौलत बाग निवासी फहीम ने एसएसपी को दिए गए शिकायत पत्र में बताया कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के चक्कर की मिलक चौराहे पर सपा नेता जावेद बॉस के भाई नासिर और आरिफ में अवैध रूप से सड़क पर अतिक्रमण कर रखा है। इस अतिक्रमण से वहां हर समय जाम की स्थिति बनी रहती है। भाई ने बताया कि उसने कई बार इसकी शिकायत नगर आयुक्त से भी की है लेकिन कैंप चौकी पुलिस की मिलीभगत के कारण नगर निगम की टीम भी उसे अतिक्रमण को नहीं हटा पाती है। फहीम ने मांग की है कि पुलिस की मौजूदगी में इस अतिक्रमण को हटवाया जाए जिससे लोगों को जाम की समस्या से निजात मिले।
इसी शिकायत को लेकर आज नगर निगम की टीम थाना सिविल लाइन के चक्कर की मिलक सपा नेता के यहाँ पहुंची और जानकारी की वही जब इसी संबंध में सपा नेता जावेद से बात की गई तो सपा नेता जावेद ने उल्टा शिकायत कर्ता पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि जिसने ये शिकायत की वह लोग ही भूमाफिया है और मेरे ऊपर झूठा आरोप लगा रहे है और
जिसने यह शिकायती पत्र वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व नगर निगम को दिया है वह एकदम झूठा है हम 10 साल पहले निगम से मुकदमा जीत चुके हैं और 50 हज़ार का जुर्माना भी नगर निगम के ऊपर डाला गया था और जो लोग अतिक्रमण की शिकायत कर रहे हैं वह झूठी शिकायत कर रहे है।

48

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *