सहारनपुर के थाना नकुड और सरसावा पुलिस ने 4 घंटे में बरामद की नकुड थाना क्षेत्र से गुम हुई तीन लड़कियां

दीपक तिवारी

सरसावा (सहारनपुर) :- सहारनपुर के नकुड थाना क्षेत्र से गुम हुई 3 नाबालिग लड़कियों को थाना नकुड़ व थाना सरसावा पुलिस ने 4 घंटे में बरामद कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉ रविंद्र पंवार पुत्र नेत्रपाल सिंह निवासी ग्राम जैनपुर थाना नागल सहारनपुर हाल निवासी ग्राम चंद्रपाल खेड़ी थाना नकुड सहारनपुर द्वारा थाने पर सूचना दी गयी। कि उसकी नाबालिक लड़की अपनी दो अन्य नाबालिग सहेलियो के साथ सूट सिलाने के लिए गई थी जो अभी तक वापस नहीं लौटी। सूचना मिलते ही नकुड थाना प्रभारी ने उच्चाधिकारियों के आदेश पर लड़कियो की तलाश शुरू की। नकुड़ थाना पुलिस ने सरसावा थाना पुलिस को सूचना दी। ओर साथ मिलकर दोनों थाने की पुलिस के द्वारा तीनों लड़कियो को 4 घंटे के बाद सरसावा रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया गया।

एस०पी देहात विद्या सागर मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना नकुड़ क्षेत्र से गुम हुई तीन नाबालिग लड़कियों को थाना नो कोटवा सरसावा पुलिस ने संयुक्त रूप से टीम बनाकर 4 घंटे में ही बरामद कर लिया है गुम हुई तीन नाबालिग लड़कियों में से एक के पास मोबाइल था। जिसकी लोकेशन सरसावा थाना क्षेत्र में मिली थी।लोकेशन के आधार पर ही पुलिस ने अपना अभियान शुरू किया और तीनों लड़कियों को सकुशल बरामद कर लिया। वही लड़कियों की सकुशल बरामदगी पर लड़कियों के परिजनों ने पुलिस का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

उन्होंने बताया की लड़कियों की सकुशल बरामदगी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा पुलिस टीम को 10,000 रुपये इनाम देने की घोषणा की गई। वही इस पूरी खोज में सरसावा थाना क्षेत्र के गांव के एक लड़के ने भी उनकी मदद की है उसको भी एसएसपी द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

165

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *