बोलेरो लूट काण्ड का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार

तनवीर अंसारी

सितारगंज – पुलिस ने बोलेरो लूट काण्ड का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी फरार चल रहा है । आरोपी से लूटी गई बोलेरो घटना में प्रयुक्त मोटर साईकल एक देशी पिस्टल सहित दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है।


सितारगंज में हुई लूट की घटना के बाद आज एएसपी देवेंद्र पिंचा ने खुलासा करते हुए बताया बिष्टि चौक पर 28 जुलाई की रात्रि में राज श्यामा कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के चालक जितेंद्र सिंह से दो बाइक सवार लुटेरे बोलेरो और चालक को बंदी बना कर ले गए थे। जिसके बाद चालक को छोड़ दिया था और बोलेरो लेकर फरार हो गए थे। पुलिस द्वारा लूट का खुलासा करने के लिए टीमें गठित की गई थी। कल देर रात्रि कठंगरी मोड़ पर बोलेरो लूट का मुख्य आरोपी जुगराज सिंह को पुलिस ने लूटी गई बोलेरो के साथ 12 बोर का पिस्टल और दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।
अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त की गई हीरो होंडा मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने पुलभट्टा से बरामद किया है। एएसपी ने बताया कि दूसरा आरोपी अनुज वर्मा अंधेरा का फायदा उठाकर धान के खेत से फरार हो गयाए पुलिस टीम द्वारा लूट का खुलासा करने वाली टीम को डीआईजी कुमाऊं और एसएसपी ने इनाम की घोषणा भी की है।
पुलिस टीम में एसएचओ संजय गर्व्याल, एसएसआई बी.एस.बिष्ट, मदन मोहन जोशी, एसआई अमित शर्मा सहित 6 कॉन्स्टेबल शामिल रहे।

40

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *